इंदौर में होने वाले भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे की टिकिट होंगी 350 rs.से शुरू

Sep 15 2015 12:13 PM
इंदौर में होने वाले भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे की टिकिट होंगी 350 rs.से शुरू

इंदौर : होलकर स्टेडियम में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच 14 अक्टूबर को होने वाले मैच के आयोजन के विषय में सोमवार को मैच आयोजन समिति की बैठक की गई. जिसमे यह बात सामने आई की 14 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले एक दिवसीय मैच में आम दर्शको के लिए 20 हजार टिकिट रखे जाएंगे जबकि 7 हजार टिकिट BCCI स्पांसर और अन्य के लिए आरक्षित किये जायेंगे. MPCA के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बैठक के बाद उन्होंने इस बात के साफ़ संकेत दे दिए की टिकिट को दरो में बढ़ोतरी नहीं की जाएगी.टिकिट की कीमत 350 से 4000 रुपये तक होने की सम्भावना है.

आपको बता दे की साल 2011 में हुए वनडे मैच में भी टिकिट की कीमत इतनी ही थी. टिकिट की बिक्री वैसे तो मुख्य तौर पर ऑनलाइन ही होगी लेकिन. क्रिकेटप्रेमियों को देखते हुए सिंधिया ने कहा की सेंटर बना कर भी टिकिटों की बिक्री की जाएगी. इस सप्ताह तक टिकिटों की दरें तय हो जाएँगी. इस मीटिंग में स्पीकर सुमित्रा महाजन,महापौर मालिनी गौड़ और MPCA के प्रेसिडेंट संजय जगदाले के साथ साथ कलेक्टर , DIG एवं अन्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे. इस मीटिंग में मुख्य मुद्दा नवरात्री के दौरान मैच होने से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रहा.

जिसपर DIG संतोष सिंह और कलेक्टर पी नरहरि ने इस बात का भरोसा दिलाते हुए कहा की सुरक्षा समेत, पार्किंग एवं अन्य व्यवस्थाओ में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहेगी. वही सिंधियां ने कहा की प्रदेश में जब जब वनडे मैच हुए तब तब रिकॉर्ड बने है. चाहे वह ग्वालियर में सचिन तेंदुलकर का वनडे इतिहास का पहला दोहरा शतक हो या फिर इंदौर में सहवाग का दोहरा शतक हो. वही सचिन के 10 हजार वनडे रन भी प्रदेश की व्यवसायिक राजधानी कहे जाने वाले शहर इंदौर में ही पुरे हुए थे.