'बांग्लादेश पर आक्रमण करे भारत...', हिन्दुओं पर कट्टरपंथियों के हमले के बाद बोले सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली: दुर्गा पूजा के दौरान बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों में तोड़फोड़ के बाद वहां के हिंदू अल्पसंख्यकों पर हमले होने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'यदि हमलों का सिलसिला नहीं थमा, तो भारत को बांग्लादेश पर आक्रमण कर देना चाहिए।'

उल्लेखनीय है कि, बांग्लादेश में दुर्गा पूजा के दौरान कुछ अज्ञात मुस्लिम कट्टरपंथियों ने हिंदू मंदिरों में तोड़फोड़ की थी, जिससे वहां हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। लगातार सामने आ रही हमले की खबर को लेकर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'बांग्लादेश में यदि हिन्दुओं पर अत्याचार नहीं रुकते हैं, तो भारत बांग्लादेश पर आक्रमण करे।' जहां स्वामी बांग्लादेश पर आक्रमण करने की बात कर रहे हैं, तो वहीं बांग्लादेश के गृह मंत्री ने इन हमलों को प्री प्लांड बताया है।

बता दें कि, बांग्लादेश में बने दंगों के हालात के बीच देश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने रविवार को कहा कि दुर्गा पूजा पंडालों पर किए गए हमले ‘पूर्व नियोजित’ थे। इसका मकसद देश में सांप्रदायिक सद्भाव को भंग करना था। उन्होंने कहा कि, 'हमें मालूम पड़ता है कि यह हमले एक निहित समूह द्वारा उकसाकर करवाया गया काम था।' बता दें कि असदुज्जमां ने यह बयान बांग्लादेश में हुई हिंसा के सिलसिले में पुलिस द्वारा 4,000 से अधिक लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद दिया है।

इज़राइल के अस्पातलों पर हुआ साइबर हमला, जांच में जुटा साइबर निदेशालय और स्वास्थ्य मंत्रालय

'जम्मू कश्मीर की जिम्मेदारी बिहारियों पर छोड़ दो..15 दिन में सुधार देंगे..', PM मोदी से मांझी की मांग

इजरायल में अंतर्राष्ट्रीय वायु सेना युद्ध का अभ्यास हुआ शुरू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -