Colombo Test : साहा का अर्धशतक, भारत का अब तक का स्कोर 8/386 रन
Colombo Test : साहा का अर्धशतक, भारत का अब तक का स्कोर 8/386 रन
Share:

कोलंबो: विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (नाबाद 56) की संयमभरी अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारतीय क्रिकेट टीम ने पी. सारा ओवल मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को भोजनकाल तक अपनी पहली पारी में 8 विकेट पर 386 रन बना लिए। साहा के साथ इशांत शर्मा दो रन बनाकर नाबाद हैं। साहा ने 114 गेंदों का सामना करते हुए छह चौके लगाए हैं। 

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन का खेल खत्म होने तक  विकेट पर 319 रन बनाए थे। पहले दिन लोकेश राहुल ने 108, कप्तान विराट कोहली ने 78 और रोहित शर्मा ने 79 रनों का योगदान दिया था।  रोहित का विकेट गिरते ही दिन का खेल समाप्त घोषित कर दिया गया। साहा 19 रन बनाकर नाबाद लौटे थे। दूसरे दिन रविचंद्रन अश्विन (2) साहा का साथ देने आए लेकिन 321 के कुल योग पर वह एंजेलो मैथ्यूज की गेंद पर आउट हो गए।

इसके बाद साहा ने अमित मिश्रा (24) के साथ मिलकर आठवें विकेट के लिए 46 रनों की बहुमूल्य साझेदारी निभाई। मिश्रा 50 गेंदों पर तीन चौके लगाने के बाद 367 के कुल योग पर आउट हुए। श्रीलंका की ओर से धम्मिका प्रसाद, मैथ्यूज, दुष्मंथा चमीरा और रंगना हेराथ ने 2-2 विकेट लिए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -