रैना के खिलाफ हिट हुए युवी, इंडिया रेड ने दी इंडिया ग्रीन को करारी शिकस्त
रैना के खिलाफ हिट हुए युवी, इंडिया रेड ने दी इंडिया ग्रीन को करारी शिकस्त
Share:

नई दिल्ली : पहली बार पिंक बाल से धकेली जा रही डे-नाइट दलीप ट्राफी के पहले मैच में युवराज सिंह की कप्तानी वाली इंडिया रेड ने सुरैश रैना की कप्तानी वाली इंडिया ग्रीन को 219 रन शिकस्त दी। इंडिया रेड की जीत के हीरो रहे चाइनामैन कुलदीप यादव बने जिन्होंने पहली पारी में 3 और दूसरी पारी में 6 विकेट झटक कर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की। यादव ने प्रथम श्रेणी मैच में पहली बार एक पारी में 5 विकेट लिए। दूसरी पारी में 497 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया ग्रीन टीम दूसरी पारी में 277 रन पर ही सिमट गई ।

हालांकि इंडिया ग्रीन के कप्तान सुरेश रैना ने 90 रनों शानदार पारी खेली लेकिन वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। इंडिया ग्रीन के जीत की राह में सबसे बड़ा रोड़ा चाइनामैन कुलदीप यादव बने। यादव ने दूसरी पारी में 6 बल्लेबाजों को चलता किया। वहीं मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले इंडिया रेड के बल्लेबाज अभिनव मुकुंद को 77 और 169 रन की शानदार पारी खलेने पर मैन ऑफ द मैच चुना गया। युवी की कप्तानी वाली रेड टीम ने अपनी दूसरी पारी में 486 रन का शानदार स्कोर खड़ा किया।

सीरीज के बिच में स्मिथ को आराम देने और वार्नर को कप्तान बनाने के फैसले पर...

टीम की तरफ से अनुभव मुकुंद ने सबसे ज्यादा 169 रन और उसके बाद सुदीप चटर्जी ने 114 रन बनाए। हालांकि गुरकीरत सिंह मान की 96 गेंदों पर 82 रन की पारी की बदौलत रेड टीम 500 के स्कोर के करीब पहुंची। मैच की तीसरी शाम निश्चित तौर पर कुलदीप के नाम रही, जिन्होंने अपनी गेंदबाजी से सभी बल्लेबाजों को परेशान किया। उन्होंने 13 ओवर में 55 रन देकर 5 विकेट झटके।

नम्बर वन बनते ही पाक फैन्स ने उड़ाया कोहली का मज़ाक, ट्वीटर पर शुरू हुआ वॉर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -