भारत ने किया एशिया कप के लिए क्वालीफाई
भारत ने किया एशिया कप के लिए क्वालीफाई
Share:

बेंगलुरू: हाल में भारत ने मकाऊ को हराकर एशिया कप में क्वालीफाई कर लिया है. भारतीय टीम ने मकाऊ को 4-1 से मात देते हुए 2019 में होने वाले एशियन कप टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया है. ऐसे में अब भारतीय टीम 2019 में होने वाले एशियन कप टूर्नामेंट में शामिल हो सकेगी. भारत ने चौथी बार एएफसी एशिया कप फुटबाल टूर्नामेंट के लिये क्वालीफाई किया जो 2019 में यूएई में खेला जाएगा. कप्तान सुनील छेत्री की अगुवाई में भारत ने शानदार प्रदर्शन कर यह मुकाम हासिल किया है. 

भारत के लिए खेलते हुए रोवलिन बोर्जस ने 28वें मिनट में गोल किया. इसके बाद कप्तान सुनील छेत्री ने 60वें और जेजे लालपेख्लुआ ने इंजुरी टाइम (90+2) में गोल किया. जिससे भारत की जीत तय हो सकी. मकाऊ की तरफ से खेलते हुए निकोलस मारियो डे अल्मेइडा टाराओ ने 37वें मिनट में एक मात्र गोल किया. 

बात दे कि भारत को अब 24 नवंबर को म्यांमार और अगले साल 27 मार्च को किर्गीस्तान से मैच खेलने हैं लेकिन ये दोनों मैच सिर्फ औपचारिकता के लिए खेले जायेंगे. इससे पहले भारत ने 1964, 1984 और 2011 में एशिया कप के लिये क्वालीफाई किया था. जिसके बाद अब एक बार फिर से एशियन कप टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया है. 

फीफा अंडर-17 विश्व कप: चिली के कोच ने कहा अभी वापसी की उम्मीद

फीफा अंडर-17 विश्व कप: दो बार चैंपियन रह चूका है घाना

फीफा अंडर-17 विश्व कप: आज इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

चला मेसी का जादू, अर्जेंटीना 2018 विश्वकप में शामिल

फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप: आज भारत का मुकाबला घाना से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -