पाकिस्तानी विदेश मंत्री का दावा, भारत सर्जिकल स्ट्राइक शुरू करने की बना रहा है योजना
पाकिस्तानी विदेश मंत्री का दावा, भारत सर्जिकल स्ट्राइक शुरू करने की बना रहा है योजना
Share:

अबू धाबी: पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने शुक्रवार को दावा किया कि भारत अपने आंतरिक मुद्दों से ध्यान छीनने के उद्देश्य से देश पर सर्जिकल स्ट्राइक शुरू करने की योजना बना रहा है। अबू धाबी में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि भारत आंतरिक मुद्दों के बीच पाक पर सर्जिकल स्ट्राइक शुरू करने की योजना बना रहा है। पाकिस्तानी मंत्री ने यूएई नेतृत्व से बातचीत के बाद यह टिप्पणी की।

डॉन के अनुसार, कुरैशी ने कहा कि पाकिस्तानी खुफिया ने भारत के डिजाइनों को उठाया था। पाक एफएम ने कहा, एक महत्वपूर्ण विकास हुआ है। मैं अपने खुफिया बलों के माध्यम से सीखा है कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की योजना बना रहा है। कुरैशी ने कहा कि भारत सरकार में विचार यह था कि इस तरह की कार्रवाई से देश में विभाजन को एकजुट करने में मदद मिलेगी और चल रहे किसानों के विरोध सहित "गंभीर आंतरिक मुद्दों" से ध्यान भटकाने में मदद मिलेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक भारत द्वारा संभावित सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में इनपुट के बीच सेना पहले से ही हाई अलर्ट पर है। पंजाबबीएसएफ में पाकिस्तान सीमा पर बीएसएफ ने 2 आतंकियों को मार गिराया पंजाब में पाकिस्तान सीमा पर बीएसएफ ने 2 आतंकियों को मार गिराया, हथियार और गोला-बारूद बरामद।

अफगानिस्तान विस्फोट में गई 15 लोगों की जान, 20 घायल

ईरान ने फोर्डो में भूमिगत परमाणु सुविधा पर शुरू किया निर्माण

आठ मलेशियाई विश्वविद्यालयों रेटिंग प्रणाली में शीर्ष अंक प्राप्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -