भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन होने के बाद रणवीर ने कह दी इतनी बड़ी बात

भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले 10 दिन से ज्यादा से तनाव की स्थिति बनी हुई है. पाकिस्तान द्वारा भारत पर हमला करने के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की बात की थी. साथ ही साथ कई कलाकारों को किसी भी तरह का कोई प्रोजेक्ट न करने की अपील की है. उनकी इस अपील का कई कलाकार समर्थन भी कर रहे हैं. अब इस मामले में रणवीर सिंह का रिएक्शन सामने आया है.

हाल ही में रणवीर सिंह ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किए जाने पर कहा है कि, ‘एक ऐसा तबका जो इस सोच पर विश्वास करता है कि आर्ट्स और स्पोर्ट्स को इन मुद्दों के साथ मिक्स नहीं करना चाहिए. आर्टिस्ट और स्पोर्ट्समैन सैनिकों की तरह बलिदान नहीं देते और उनकी तरह स्थितियों का सामना भी नहीं करते. कला और खेल एक अलग क्षेत्र है और इसकी सीमाओं को अलग ही बनाए रखना चाहिए. हालंकि, अगर किसी सैनिक की मां ये मानती है कि कलाकारों और खिलाड़ियों को इस स्थिति में साथ में काम नहीं करना चाहिए तो सभी को इसका पालन करना चाहिए.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, तनाव के बीच पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों और कंटेंट पर बैन लगा दिया गया था. भारत फिल्म निर्माताओं ने ये फाइल्स भी लिया है कि वो अपनी फ़िल्में पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं करेंगे. इस दौरान भारत में भी पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने और वीजा न देने की मांग उठी थी.

साहो के दूसरे टीज़र से पहले रिलीज़ हुआ फिल्म का दमदार पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही हैरान हो जाएंगे आप

बॉक्स ऑफिस पर कुछ ऐसी रही 'सोनचिरैया' की शुरुआत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -