अभी भारत-पाक क्रिकेट संबंध सुधरने के आसार नहीं
अभी भारत-पाक क्रिकेट संबंध सुधरने के आसार नहीं
Share:

इन दिनों भारत-पाकिस्तान के बीच यूएई में दि्वपक्षीय क्रिकेट श्रृंखला खेली जाने की अटकलें लगाई जा रही है, इस सब के बीच आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि, "फ़िलहाल दोनों देशों के बीच क्रिकेट सीरीज नहीं खेली जा सकती." शुक्ला के अनुसार अभी ऐसी कोई संभावना नजर नहीं आ रही जिससे दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंध बहाल होने की कोई उम्मीद हो.

बता दे कि भारत और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 2022 तक दोनों देशों के बीच छह दि्वपक्षीय श्रृंखलाएं खेले जाने पर सहमति जताई है. इस बारे में शुक्ला ने कहा कि, "भले ही दोनों देशों के बोर्डों के बीच में हाल ही में बात हुई हो, लेकिन अभी दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंध बहाल होने की उम्मीद नहीं है."

शुक्ला ने बताया कि, "सरकार की तरफ से मंजूरी मिलने के बाद ही दोनों देशों के बीच क्रिकेट सीरीज खेली जा सकती है." गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पीसीबी के चेयरमैन शहरयार खान भारत आए थे.

इस दौरान उन्होंने बीसीसीआई प्रेसीडेंट जगमोहन डालमिया और बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दिसंबर में यूएई में भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट श्रृंखला खेली जाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -