आखिर भज्जी को मौका क्यों नही दे रहा भारत, सकलैन मुश्ताक

Feb 27 2016 02:06 PM
आखिर भज्जी को मौका क्यों नही दे रहा भारत, सकलैन मुश्ताक

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व धुरंधर ऑफ स्पिनर बॉलर ने अपने एक बयान में दोहराया है कि भारतीय क्रिकेट टीम में टीम इंडिया के जबरदस्त सीनियर ऑफ स्पिनर बॉलर हरभजन सिंह के साथ में बुरा बर्ताव किया जा रहा है. बता दे कि यह बात कि है पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने उन्होंने आगे कहा कि जिस प्रकार से भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के साथ में जो भी बर्ताव किया जा रहा है उससे में काफी दुखी हु. सकलैन मुश्ताक ने दोहराया है कि भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को टीम के द्वारा उनका इस्तेमाल करके फेंक दिया जा रहा है.

इस दौरान चर्चा में पाकिस्तान के धुरंधर पूर्व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने कहा कि हरभजन सिंह को भारतीय टीम में खेलने का मौका ही नही दिया जा रहा है. रविचंद्रन अश्विन को ‘विश्वस्तरीय गेंदबाज’ करार देते हुए सकलैन मुश्ताक का मानना है कि पिछले साल टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में हरभजन को एक में भी खेलने का मौका नहीं देने से इस गेंदबाज के आत्मविश्वास के लिए अच्छा नहीं है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर सकलैन ने कहा, सकलैन मुश्ताक ने कहा कि हरभजन के साथ भारतीय क्रिकेट बोर्ड और टीम प्रबंधन का बर्ताव बहुत अच्छा नहीं है. वह विश्वस्तरीय गेंदबाज था और अब भी विश्वस्तरीय गेंदबाज है. अश्विन के उभरने का मतलब यह नहीं है कि आप हरभजन को बाहर कर दो या उसे बहुत अधिक दबाव में रख दो.