मालगाड़ी पटरी छोड़ जमीन पर दौड़ी स्टेशन पर मचा हड़कंप
मालगाड़ी पटरी छोड़ जमीन पर दौड़ी स्टेशन पर मचा हड़कंप
Share:

खु्र्जा: भारतीय रेलवे में ट्रेन हादसों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि खुर्जा जंक्शन स्टेशन पर यार्ड के पास बुधवार रात मालगाड़ी का इंजन ठोकर तोड़कर पटरी से नीचे जमीन पर दौड़ने लगा। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे अधिकारियों में अफरा तफरी मच गई। अधिकारियों ने टुंडला से दुर्घटना राहत गाड़ी बुलाकर इंजन को निकालने में जुट गए। समाचार लिखे जाने तक इंजन निकालने का काम जारी रहा।

आज इतने गिरे पेट्रोल-डीजल के दाम, आम आदमी को मिलेगी राहत
  
यहां बता दें कि इंजन ठोकर तोड़ता हुआ पटरी से नीचे उतर गया था। जिसके बाद स्टेशन पर यात्रियों का जमावड़ा लग गया। वहीं बता दें कि बुधवार को कानपुर से माल लेकर मालगाड़ी खुर्जा स्थित अर्शिया के लिए चली थी। रात करीब 9 बजे खुर्जा स्टेशन पर जब मालगाड़ी पहुंची तो सिग्नल लाल होने के बावजूद चालक ने ब्रेक नहीं लगाया और लोहे के बने ठोकर को तोड़ता हुआ माल गाड़ी का इंजन पटरी को छोड़कर करीब 140 मीटर आगे जमीन पर पहुंच गया। हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

गाजा तूफान ने मचाई तबाही, बारिश और तेज हवाओं से मकान हुए ध्वस्त

वहीं बताया जा रहा है कि गाड़ी ओवर स्पीड होने के कारण चालक नियंत्रण खो बैठा था, जिससे यह हादसा हुआ। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इसके साथ ही मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इसके बाद इंजन को पटरी पर लाने के लिए रात में ही टुंडला से दुर्घटना राहत गाड़ी बुलाई गई।


खबरें और भी 

आज फिर खुलेंगे सबरीमाला के कपाट, तृप्ति देसाई पहुंची एयरपोर्ट

मन की शांति के लिए मंदिर-मंदिर भटक रहे हैं लालू के 'लाल'

सबरीमाला मंदिर: सर्वदलीय बैठक रही बेनतीजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -