फरार बीजेपी नेता जनार्दन रेड्डी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार
फरार बीजेपी नेता जनार्दन रेड्डी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरू: देश में बने चुनावी माहौल में अब और भी ज्यादा रोमांच जाग गया है। जी हां एक ओर जहां भाजपा और कांग्रेस अपने अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारने के लिए हर संभव प्रयास ​कर रही है। तो वहीं दूसरी ओर कई राजनेता ऐसे भी हैं जो पार्टी की इज्जत का जनाजा निकाल रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि कुछ दिनों पूर्व एक मामला सामने आया था जिसमें बेंगलुरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने पूर्व बीजेपी मंत्री और खनन कारोबारी जी जनार्दन रेड्डी के खिलाफ तलाशी अभियान शुरू किया था।

इस गाँव में सिर्फ जुड़वाँ बच्चे ही लेते हैं जन्म, गहरा है रहस्य

यहां बता दें कि जनार्दन रेड्डी पर आरोप है कि उन्होने कुछ निवेशकों से पैसे लिए थे और जिसके बाद वे फरार हो गए पुलिस से बचने के लिए फरार हो गए थे। इसके अलावा रेड्डी के भागने के बाद क्राइम ब्रांच इस पूरे मामले की जांच कर रही है। हाल में केंद्रीय अपराध शाखा ने पूर्व मंत्री एवं खनन कारोबारी जी जनार्दन रेड्डी को कथित एंबियंट समूह घूस मामले में गिरफ्तार किया है। वहीं शाखा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आलोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हमने उन्हें गिरफ्तार करने का फैसला विश्वसनीय साक्ष्य और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर किया और हम उन्हें मैजिस्ट्रेट के सामने पेश करेंगे। 

अनिरुद्ध चौधरी करेंगे राहुल जौहरी मामले में जांच पैनल की मदद

गौरतलब है कि बीते दिनों ही क्राइम ब्रांच ने इस मामले को हाथ में लिया है और कम समय में ही जनार्दन रेड्डी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। यहां बता दें कि शाखा द्वारा रेड्डी से निवेशकों के पैसों की पूरी जानकारी लेकर उन्हें उनके पैसे लौटा दिए जाएंगे। वहीं सीसीबी ने रेड्डी के साथ ही उनके करीबी अली खान को भी गिरफ्तार किया है। इसके अलावा भाजपा नेता जनार्दन रेड्डी ने उन पर लगे आरोपों को राजनीतिक साजिश करार देकर इनसे साफ इंकार किया है।


खबरें और भी 

राम मंदिर मामला : अमर सिंह बोले - बीजेपी चाहे तो राम मंदिर के लिए विधेयक ला सकती है

राजस्थान में मरकर जिन्दा हुआ 95 वर्षीय बुजुर्ग, लोगों के उड़े होश

बच्चों के लिए बनाई गई ये अनोखी चेयर, जानिए क्या है ऐसा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -