जेएनयू के लापता छात्र की सीबीआई ने बंद की तलाश
जेएनयू के लापता छात्र की सीबीआई ने बंद की तलाश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के लापता छात्र नजीब अहमद की सीबीआई पुलिस ने तलाश बंद कर दी है जानकारी के अनुसार नजीब अहमद जेएनयू विश्वविद्यालय में अध्ययनरत है और वह 15 अक्टूबर 2016 को जेएनयू के हॉस्टल से लापता हो गया था और तब से उसका कोई पता नहीं चल सका है। वहीं इस मामले की जांच सीबीआई टीम के लिए सौंपी गई थी जिसके बाद पुलिस द्वारा नजीब को हर जगह तलाश किया गया लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। 

दिल्ली में वाहनों के धुएं से बढ़ रहा प्रदूषण, जलवायु हो रही दूषित

बताया जा रहा कि जिस दिन नजीब लापता हुआ था उसके एक दिन पहले ही उसका अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कुछ छात्रों से विवाद हुआ था और फिर दूसरे दिन ही नजीब लापता हो गया। इस पूरे मामला की जांच पटयाला हाउस कोर्ट ने सीबीआई को सौंपी थी जिसमें सीबीआई द्वारा बीते साल ​मई में ही नजीब अहमद को तलाश करना शुरू कर दिया गया था। इसके अलावा सभी स्थानों पर सूचित किया गया था कि जो व्यक्ति नजीब के बारे में सूचना देगा उसे दस लाख रूपए का इनाम दिया जायेगा। 

दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल के लिए नौकरी, आवेदन के लिए शेष महज इतने दिन


गौरतलब है कि देश के प्रसिद्ध विश्वविद्यालयों में से एक जेएनयू विश्वविद्यालय है और इसमें पढ़ने वाला छात्र अचानक लापता हुआ है जिससे उसकी तलाश में स्थानीय प्रशासन काफी मुस्तैदी दिखा रहा है हालांकि समय अधिक हो जाने के कारण सीबीआई ने भी लापता छात्र नजीब अहमद की तलाश बंद कर दी है और दिल्ली हाईकोर्ट की अनुमति के बाद सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर दी है वहीं कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई 29 नवंबर को रखी है। 


खबरें और भी 

कुछ दिन नहीं चलेंगी दिल्ली-हावड़ा रूट की कई ट्रेनें, हुई निरस्त

अब ट्रेनों में कोई भी घटना होने पर सफर में ही कर सकेंगे एफआईआर

कोयला घोटाले में फंसे नवीन जिंदल सहित 14 लोगों को मिली जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -