भारत-न्यूजीलैंड का टी-20 मैच नहीं हो पाया शुरु
भारत-न्यूजीलैंड का टी-20 मैच नहीं हो पाया शुरु
Share:

भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 मैच केरल के त्रिवेन्द्रपुरम में आज शाम 7 बजे से शुरू होने वाला था, लेकिन फ़िलहाल बारिश के कारण मैच को रोका गया है. बारिश बंद होने पर देरी से मैच होने की सम्भावना है. दोनों ही टीम केरल में रविवार को ही पहुंच चुकी थी, केरल हवाई अड्डे पर क्रिकेट प्रेमियों द्वारा खिलाड़ियों का शानदार स्वागत किया गया था.

उल्लेखनीय है कि भारत-न्यूजीलैंड के बीच आज टी-20 सीरिज का आखिरी मैच होने वाला है. दोनों ही टीम सीरिज में 1-1 की बराबरी से चल रही है. आज का यह मैच निर्णायक साबित होगा. क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से मैच के शुर होने का इंतजार कर रहे है. इस मैच में जो भी टीम जीतेगी सीरिज उसके नाम हो जाएगी.

बता दे कि भारत-न्यूजीलैंड का पहला टी-20 मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में हुए था, जिसमे भारत ने न्यूजीलैंड को 53 रनो से हराया था. टी-20 मैचों में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की यह पहली जीत थी. इस मैच की जीत के साथ ही भारतीय गेंदबाज आशीष नेहरा ने क्रिकेट से सन्यास लिया. दूसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र मैदान में खेला गया जिसमे भारत को 40 रनो से हर का सामना करना पड़ा. तीसरा टी-20 मैच आज केरल के त्रिवेन्द्रपुरम में होने वाला है.

डेथ ओवर के लिए बुमराह सबसे अच्छे गेंदबाज

तीसरे टी-20 में अक्षर की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी

वीरेंदर सहवाग ने किया धोनी का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -