अमेरिकी कार्रवाईयों से सीख ले भारत
अमेरिकी कार्रवाईयों से सीख ले भारत
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी शिवसेना ने केंद्र की नरेंद्र मोदी नेतृत्व वाली सरकार पर हमला कर दिया है। पार्टी द्वारा अपने मुखपत्र सामना में लिखा गया है कि भारत अमेरिका से केवल कर्ज लेने या फिर हवाई जहाज लेना सीखेगा। हिंदुस्तान को अमेरिका से सीखना होगा कि आखिर शत्रु पर हमला किस तरह से करना है।

पार्टी द्वारा कहा गया है कि अमेरिका द्वारा इस मामले में हिम्मत दिखाई गई है। तालिबान के प्रमुख मुल्ला अख्तर मंसूर को अमेरिका द्वारा पाकिस्तान में दाखिल होकर मार दिया गया। यही नहीं ओसामा बिन लादेन के मामले में भी इसी तरह की कार्रवाई की गई थी।

भारत को इस तरह की कार्रवाईयों से सीख लेना चाहिए। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामाना में इस तरह की बातें लिखी हैं। सामना में लिखे गए संपादकीय में यह शामिल किया गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओबामा के प्रेम में थे। उन्हें वे सार्वजनिक आलिंग आदि देते हैं मगर अमेरिका से हमने सीखा क्या आखिर क्या कर लिया।

क्या हमने उससे कर्ज लेना, उधारी आदि सीखा या फिर उसकी रक्षा पंक्ति के हवाई जहाज को लेकर कुछ सीखा। शिवसेना ने पाकिस्तान को लेकर भी हमला किया। संपादकीय में यह लिखा गया है कि पाकिस्तान के आतंकियों से कड़ाई से सामना करना चाहिए। आतंकियों को बंदूक की भाषा ही समझ में आना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -