भारत ने आतंकवाद पर पाक के आरोप की कल्पना को किया ख़ारिज
भारत ने आतंकवाद पर पाक के आरोप की कल्पना को किया ख़ारिज
Share:

भारत ने रविवार को पाकिस्तान पर उस देश के कुछ आतंकवादी हमलों में शामिल होने का आरोप लगाते हुए एक कठिन हमले को खारिज कर दिया और कहा कि 'सबूत' के तथाकथित दावे कल्पना की हैं। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता-व्यक्ति अनुराग श्रीवास्तव ने कहा कि पाकिस्तान के हताश लोगों को कुछ कम मिलेंगे क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को इसकी रणनीति के बारे में पता है, और इस्लामाबाद के आतंकी प्रायोजन के प्रमाण को इसके तथाकथित स्वयं के नेतृत्व के अलावा किसी ने स्वीकार नहीं किया है।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार के साथ एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करने के एक दिन बाद भारत द्वारा नाराजगी जताते हुए दावा किया कि भारत उस देश में कुछ आतंकी हमलों के पीछे था।

अनुराग श्रीवास्तव ने आरोपों पर मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि यह एक और निरर्थक भारत-विरोधी प्रचार है। भारत के खिलाफ 'प्रमाण' के तथाकथित दावे बिना किसी विश्वसनीयता के आनंद लेते हैं, कल्पना की कल्पनाओं को गढ़ते हैं और उनका प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने संवाददाता सम्मेलन को अपनी आंतरिक राजनीतिक और आर्थिक विफलताओं से ध्यान हटाने और जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम उल्लंघन और घुसपैठ सहित सीमा पार आतंकवाद को सही ठहराने के लिए पाकिस्तानी प्रतिष्ठान की ओर से एक उद्देश्यपूर्ण प्रयास बताया।

इजरायल ने संवेदनशील पूर्वी यरुशलम समझौते के लिए अग्रिम योजनाएं बनाई

आपने कभी नहीं देखा होगा इस तरह का मच्छर

भारत की ये जगह है बेहद ही खूबसूरत, मिलेगा भारी सुकून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -