हिमाचल प्रदेश का यह खिलाड़ी कर देगा विराट कोहली की छुट्टी
हिमाचल प्रदेश का यह खिलाड़ी कर देगा विराट कोहली की छुट्टी
Share:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी इतनी शानदार है कि उनके सभी दीवाने है. क्रिकेट के आलावा भी विराट कोहली का लुक्स, बॉडी, स्टाइल इतनी शाइन है कि उनके अधिकतर फैन्स इसी पर फिदा हैं. लेकिन अब ऐसे क्रिकेटर का नाम सामने आ रहा है जो विराट कोहली को कड़ी टक्कर दे सकता है. वो कोई और नहीं बल्कि हिमाचल प्रदेश का एक क्रिकेटर मयंक डागर है. मयंक के पास केवल गुड लुक्स ही नहीं बल्कि उनकी शानदार फिटनेस भी है. इस मामले में भी वह विराट कोहली को पूरी टक्कर दे रहे हैं.

बता दें कि मयंक ने अभी तक 8 श्रेणी मैच खेले हैं और उन्होंने 30.57 के औसत से 28 विकेट अपने नाम किए हैं. बल्लेबजी में उन्होंने आठ प्रथम श्रेणी मैचों में टोटल 126 रन बनाए हैं. मयंक और कोहली में एक अंतर है कि कोहली जहां बल्लेबाज की भूमिका निभाते हैं, वहीं मयंक गेंदबाज हैं. उनका सपना है कि वह राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह बनाएं. मयंक का कहना है कि वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं और इसी के जरिए राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह बनाना चाहते हैं.

भारतीय कप्तान विराट कोहली को मैदान में टक्कर देना तो आसान नहीं है. लेकिन मैदान के बाहर मयंक उन्हें चुनौती देने की क्षमता रखते है. हिमाचल प्रदेश का 20 वर्षीय मयंक विराट कोहली की तरह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और उनके इंस्टाग्राम पर 50 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं.

17 साल के पृथ्वी ने की सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी

कल से बदल जायेंगे ICC के नियम

भारत की बेटी ने फहराया विश्व की आठवीं सबसे ऊंची चोटी पर तिरंगा

चौथे वनडे में इन दो दिग्गजों की हो सकती है वापसी

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -