2026 तक सॉफ्टवेयर सेगमेंट में चीन को पीछे छोड़ सकता है भारत
2026 तक सॉफ्टवेयर सेगमेंट में चीन को पीछे छोड़ सकता है भारत
Share:

मंगलवार को जारी एक नए अनुमान के अनुसार, भारतीय सॉफ्टवेयर-ए-ए-सर्विस (सास) बाजार के 2026 तक राजस्व में 100 बिलियन अमरीकी डालर से अधिक होने की उम्मीद है, जो दुनिया के दूसरे सबसे बड़े सास राष्ट्र के रूप में चीन को पीछे छोड़ देगा। Freshworks और अन्य शुरुआती सास स्टार्टअप यूनिकॉर्न मूल्यों को प्राप्त कर रहे हैं और सार्वजनिक बाजारों पर सफलतापूर्वक सूचीबद्ध कर रहे हैं। Chiratae-Zinnov अनुसंधान के अनुसार, उद्योग का लक्ष्य अकेले आने वाले वर्ष में $ 6.5 बिलियन के करीब एक पर्याप्त निजी पूंजी जलसेक को आकर्षित करना है, जो पिछले साल के $ 4.2 बिलियन की तुलना में 55 प्रतिशत की वृद्धि है। लाभप्रदता सास स्टार्टअप के लिए एक यथार्थवादी मील का पत्थर बन गया है क्योंकि यह क्षेत्र विकसित होता है, और उन्होंने 40% से अधिक राजस्व योगदान के साथ कॉर्पोरेट दुविधा को तोड़ दिया है।

"हमारे पोर्टफोलियो में 35 से अधिक सास फर्मों के साथ, भारत एक विश्वव्यापी सास नेता है, और चिराटे वेंचर्स को इस तेजी से बढ़ती गति के केंद्र में रहने का विशेषाधिकार मिला है," सुधीर सेठी, संस्थापक और चिराटे वेंचर्स के अध्यक्ष ने कहा।

सर्वेक्षण के अनुसार, डिजिटल प्रतिभा की अगली लहर टियर 2 और 3 शहरों से आएगी, जिसमें आने वाले वर्षों में सास कंपनियों को विस्तारित करने में मदद करने के लिए तीन मिलियन डिजिटल रूप से कुशल श्रमिकों का एक पूल तैयार है।

दिल्ली में महंगे हो सकते है वाहन, केजरीवाल सरकार ने उठाया ये कदम

मारुति सुजुकी ने लागत में वृद्धि के कारण वाहन की कीमतों में 1.9 प्रतिशत तक की वृद्धि की

SBI ग्राहकों को मिला बड़ा झटका

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -