Uber सर्विस के मामले में भारत होगा दूसरे नंबर पर
Uber सर्विस के मामले में भारत होगा दूसरे नंबर पर
Share:

उबेर कैब को हमेशा से ही विवादों से घिरा हुआ देखा गया है और अब यह बात सामने आ रही है कि उबेर भारत में अपने मार्केट को मजबूत बनाने में लगी हुई है. इस मामले में उबेर के CEO ट्रैविस कैलेनिक ने हाल ही में यह उम्मीद जताई है कि चाहे भारत में टैक्सी के लिए नियम कड़े कर दिए गए है लेकिन इस बात से हम हताश नहीं है. और साथ ही हमें यह उम्मीद भी है कि आने वाले समय में भारत को उबेर का दूसरा सबसे बड़ा मार्केट बनाया जा सकता है. ट्रैविस कैलेनिक ने यह बताया है कि फ़िलहाल अमेरिका और चीन के बाद भारत उबेर का तीसरा सबसे बड़ा मार्केट बना हुआ है लेकिन यह काफी तेजी से आगे जा रहा है.

जिसको देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत जल्द ही अमेरिका या चीन में से किसी एक को पछाड़ कर दूसरे नंबर पर आ जायेगा. गौरतलब है कि दिसम्बर 2014 में उबेर टैक्सी के ड्राइवर के द्वारा एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार की बातें भी सामने आई थी जिसके बाद इसका नाम भी कुछ हद तक खराब हुआ था.

लेकिन इसके साथ ही ट्रैविस कैलेनिक का कहना है कि भारत में बाजार काफी खुला हुआ है और साथ ही यह हमारे लिए एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म भी साबित हो सकता है. उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि अभी भारत में हमारा सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी ओला साबित हो सकता है लेकिन इस बात की भी कोई फ़िक्र नहीं है क्योकि प्रतियोगिता ही हमे बेहतर बनती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -