PoK में होगा जबरदस्त एक्शन ! अजित डोवाल के मास्टर प्लान से पाक में दहशत

नई दिल्ली: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने अखंड भारत का सपना देखा था। लगता है वो सपना 2020 में पूरा होने जा रहा है। ये उम्मीद इसलिए क्योंकि है, क्योंकि पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) को लेकर भारत के कई एक्शन प्लान सामने आ रहे हैं। PoK पर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवल ने बहुत बड़ी मीटिंग की है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि पाकिस्तान का कब्जे वाला कश्मीर, जल्द ही भारत का हिस्सा बन जाएगा। 

आज कल पाकिस्तान के पीएम इमरान खान दहशत में हैं। भारत के आक्रामक रुख से बाजवा की सेना की हालत पतली हो गई है। बात अगर यहीं तक सीमित होती तो इमरान के माथे पर पसीने नहीं आते। किन्तु इमरान इसलिए भी खौफ में हैं, क्योंकि उन्हें भारत का PoK प्लान अब धीरे-धीरे समझ में आने लगा है। उन्हें पता चल चुका है कि भारत पीओके को लेकर कुछ बड़ा करने वाला है।

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोवल और सीडीएस जनरल बिपिन रावत ने मिलकर पाकिस्तान से पीओके आजाद कराने का मास्टर प्लान तैयार कर लिया है। देश के ये चार मजबूत पिलर पाकिस्तान से पीओके को आजाद कराने की योजना एक साथ मिलकर बना रहे हैं। जिसमें राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवल की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण है।

नए लुक में बेहतरीन नजर आए रणवीर सिंह

कोरोना: भारत की पहली स्वदेशी किट तैयार, एंटीबॉडी का पता लगाएगी 'एलीसा'

संस्कृत विद्यालयों और महाविद्यालयों के छात्र ऐसे हुए पास

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -