भारत में आज लॉन्च होगा Vivo V17 ,मिलेगा 4 रियर कैमरा और 4500mAh की बैटरी
भारत में आज लॉन्च होगा Vivo V17 ,मिलेगा 4 रियर कैमरा और 4500mAh की बैटरी
Share:

चीनी समार्टफोन मेकर Vivo आज भारत में एक नया स्मार्टफोन Vivo V17 लॉन्च करने जा रही है. इस लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर में होगी.  इस इवेंट को दिल्ली में आयोजित  किया जा रहा है. इससे पहले कंपनी Vivo V17 Pro लॉन्च किया था जिसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. Vivo V17 में पॉप अप सेल्फी कैमरा नहीं है. इस स्मार्टफोन में पंचहोल डिस्प्ले भी दी गई है. इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरा दिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

कंपनी ने इस स्मार्टफोन के कई टीजर जारी किए हैं उसके अनुसार इस स्मार्टफोन में भी फोटॉग्रफी को फोकस में रखा गया है. इसके अलावा इस समार्टफोन को खास कर नाइट फोटॉग्रफी के लिए बताया जा रहा है.

Vivo ने हाल ही में रूस में V17 स्मार्टफोन लॉन्च किया था, लेकिन भारत का वेरिएंट इससे अलग होगा. इस स्मार्टपोन में Qualcomm Snapdragon 675 प्रोसेसर दिया जा सकता है. Vivo V17 में 6.44 इंच की डिस्प्ले के साथ 4,500mAh की बैटरी दि गई है. इस स्मार्टफोन में 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. Vivo V17 इवेंट को कंपनी अपने YouTube चैनल से लाइव स्ट्रीमिंग करेगी जिसे आप इस लिंक को क्लिक करके देख सकते हैं. लॉन्च इवेंट के बाद  हम आपको इस स्मार्टफोन की पूरी जानकारी बता देंगे और साथ ही  ये स्मार्टफोन कैसा है और आपको खरीदना चाहिए या नहीं.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, इस दिन लॉन्च होगा फीचर्सलेस यह स्मार्टफ़ोन, जानें क्या है कीमत

इस स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ हो सकता है लॉन्च

Reliance Jio को लगा बड़ा झटका, इन कंपनीयों ने पेश किया अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -