बॉर्डर पर पाक को मिला मुंहतोड़ जवाब, भारत ने ढेर किए 4 सैनिक, कई बंकर भी किए तबाह
बॉर्डर पर पाक को मिला मुंहतोड़ जवाब, भारत ने ढेर किए 4 सैनिक, कई बंकर भी किए तबाह
Share:

नई दिल्‍ली : कश्‍मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्‍तान अब बॉर्डर पर सीजफायर का उल्‍लंघन कर रहा है. गुरुवार को पाकिस्‍तान ने कश्‍मीर के उरी, राजौरी और केजी सेक्‍टर में संघर्षविराम तोड़ते हुए भारी गोलाबारी की, लेकिन उसे यहां भी मुंह की खानी पड़ी और भारत की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई में पाक के 4 सैनिक मारे गए. यहां तक की भारत ने उसके कई बंकरों को भी नेस्तनाबूद कर दिया. 

बताया जा रहा है कि गोलीबारी की आड़ में पाकिस्‍तान भारत में घुसपैठ का निरंतर प्रयास कर रहा है. जानकारी के मुताबिक, पाकिस्‍तान कल एलओसी पर राजौरी से उरी तक दिनभर सीजफायर का उल्‍लंघन करता रहा. पाक शाम 5.30 बजे तक सीजफायर का उल्‍लंघन करते हुए गोलाबारी करता रहा. इसके बाद भी पाकिस्तान कई घंटों तक रूक-रूककर गोलीबारी करता रहा. भारत ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. 

भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्‍तान को काफी नुकसान पहुंचा और उसके 4 सैनिक भी ढेर हो गए. यहां तक की पाकिस्‍तान के कई बंकर भी नष्ट हो गए. जानकारों का कहना है कि जम्मू-कश्मीर से संविधान की धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्‍तान फायरिंग की आड़ लेकर लगातार घुसपैठ की कोशिश कर रहा है. कल का संघर्षविराम उल्‍लंघन भी इसी घुसपैठ की कोशिश का ही एक हिस्सा था.

CBDT ने किया बड़ा ऐलान, फर्जी आयकर के मामले में होंगे ये फायदे

रियल एस्टेट सेक्टर में सुधार के नहीं दिख रहे आसार

ट्रंप का भारत चीन पर निशाना, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -