Kawasaki की बाइक्स का दीदार होगा मुश्किल, कंपनी ने बढ़ाई क़ीमतें...
Kawasaki की बाइक्स का दीदार होगा मुश्किल, कंपनी ने बढ़ाई क़ीमतें...
Share:

India Kawasaki Motors द्वारा एक बड़ी घोषण करते हुए कहा गया है कि वह अपने चुनिंदा मॉडल्स की कीमतों में 7 फीसद की बढ़ोतरी करने जा रही है, इससे ग्राहकों की मुश्किलें बढ़ गई है. वहीं इससे बिक्री पर भी काफी असर देखने को मिलेगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बड़ी हुई कीमतें एक्स शोरूम दिल्ली कीमत की तर्ज पर 1 अप्रैल 2019 से प्रभावी हो जाएगी. 

जानकारी के मुताबिक़, Kawasaki भारत में अपने मॉडलों की कीमत को बहुत प्रतिस्पर्धी बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करती रहती है. लेकिन विदेशी विनिमय दरों में उतार-चढ़ाव और कच्चे माल की बढ़ती लागत के चलते IKM अपने मॉडल्स की कीमतों में बढ़ोतरी करने के लिए भी मजबूर हैबताया जा रहा है कि हाल ही में IKM ने दो मॉडल्स - Ninja ZX-6R और Versys 1000 को बहुत ही प्रतिस्पर्धी कीमतों में लॉन्च किया था. जहां कंपनी के मुताबिक नई कीमतों की जानकारी 1 अप्रैल 2019 से IKM की वेबसाइट पर दिखने लगेगी. 

खबर है कि India Kawasaki Motor ने देश में अपनी तेज रफ्तार वाली बाइक Ninja H2R डिलीवर कर दी है. बताया जा रहा है कि 2019 Kawasaki Ninja H2R अब तक की सबसे पावरफुल प्रोडक्शन बाइक है जो कि 300 से ज्यादा bhp की पावर देने में सक्षम है. लेकिन यह भारतीय सड़कों के हिसाब से नहीं है, और इसकी कीमत 72 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तय हुई है. ख़ास बात यह है कि भारत में आने वाली अपनी तरह की यह एकमात्र बाइक है. 

पेट्रोल-डीजल से मिलेगा छुटकारा, Avan Trend-E इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में पेश

यामाहा की दमदार बाइक की कीमत 1 लाख रु से कम, लम्बे समय तक भरती है दम

हार्ले डेविडसन ने 1200 और 1900CC की 2 बाइक भारत में की पेश, जानिए खूबियां

Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -