नंबर बनने के बाद भी नही हुई कोहली की भूख खत्म
नंबर बनने के बाद भी नही हुई कोहली की भूख खत्म
Share:

कोलकाता : कोलकाता के जिस ईडन गार्डन मैदान पर भारतीय क्रिकेट टीम लड़खड़ाई थी, उसी ने न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त देते हुये टेस्ट श्रृंखला में 2-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय शेरों ने न केवल न्यूजीलैंड को करारी हार दी है वहीं एक आईसीसी टेस्ट रैकिंग में पाकिस्तान को दरकिनार करते हुये नंबर वन का ताज हांसिल कर लिया।

भारत की इस जीत पर पूरे देश में क्रिकेट प्रेमियों ने खुशी मनाई है। कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर दूसरे टेस्ट के चैथे दिन भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को 178 रनों से परास्त कर दिया। इस शानदार जीत के बाद भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त बनाई है। वही टेस्ट रैंकिंग में अपनी चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को पछाड़कर नंबर वन पर एक बार फिर से काबिज होने की बाद भी टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान संतुष्ट नही है।

कोहली ने मीडिया से बात करते हुए कहा- मैं पहले भी यह कह चुका हूं कि मैदान पर हम जो कुछ करते हैं रैंकिंग उसके बदले में प्रोत्साहन राशि की तरह है. मैं यह तक नहीं जानता था कि हमें नंबर एक बनने के लिये कितने अंक चाहिए. हम केवल हर मैच में जीत दर्ज करने के लिए खेलते हैं। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘इसका मतलब यह नहीं है कि इंदौर में हम ढिलायी बरतेंगे. हम अपने आत्मविश्वास में किसी तरह की कोताही नही बरतेंगे। हमारा लक्ष्य देश के लिये टेस्ट मैच जीतना है।

भारतीय शेरों ने दी न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त. बनी नम्बर 1 टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -