भारत तो महान है, लेकिन केंद्र सरकार नाकाम है: राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अन्नदाताओं की दिक्कतें, महंगाई एवं बॉर्डर से जुड़े मसलों को लेकर शनिवार को केंद्र सरकार पर हमला बोला तथा आरोप लगाया कि केंद्र सरकार नाकाम थी, नाकाम है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "किसान परेशान है, महंगाई पहुंची आसमान है, बॉर्डर पर घमासान है, भारत तो तब भी महान है, पर केंद्र सरकार नाकाम थी, नाकाम है।"

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी के ललितपुर में खाद के लिए लाइन में खड़े हुए किसान की मौत से संबंधित खबर को लेकर राज्य की भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट किया, "धान खरीदारी में कुव्यवस्था के चलते लखीमपुर के एक किसान को मंडी में पड़े धान में आग लगानी पड़ी। खाद बांटने में कुव्यवस्था के चलते ललितपुर के एक किसान की कतार में खड़े-खड़े जान चली गई। यूपी की भाजपा सरकार अन्नदाताओं को प्रताड़ित करने में कोई कमी नहीं छोड़ रही है।"

वही इससे पूर्व राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर गुरुवार को केंद्र सरकार पर हमला बोला तथा आरोप लगाया कि देश के लोगों के साथ घिनौना मजाक चल रहा है। उन्होंने पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर ट्वीट किया, "केंद्र सरकार हमारे लोगों के साथ घिनौना मज़ाक़ कर रही है।" पेट्रोल एवं डीजल के दामों में गुरुवार को 35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गयी जिसके साथ देश भर में ईंधन के दाम रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गए। आज भी उन्होंने किसानों की दिक्कतें, महंगाई एवं सीमा से जुड़े मसलों को लेकर शनिवार को केंद्र सरकार पर हमला बोलै तथा आरोप लगाया कि केंद्र सरकार नाकाम थी, नाकाम है।

यूपी चुनाव: आज प्रतिज्ञा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगी प्रियंका, जानिए क्या है कांग्रेस की 7 प्रतिज्ञाएं

लखीमपुर हिंसा: योगेंद्र यादव को क्यों किया गया निलंबित ? टिकैत बोले- हर बात बताने की नहीं होती

कश्मीर दौरा: शहीद इंस्पेक्टर परवेज अहमद के घर पहुंचे अमित शाह, परिवार को सौंपे नौकरी के दस्तावेज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -