कोहली को टीम में फिट करने के लिए बार-बार सलामी जोड़ी बदल रहा भारत
कोहली को टीम में फिट करने के लिए बार-बार सलामी जोड़ी बदल रहा भारत
Share:

नई दिल्ली: टी-20 वर्ल्डकप से पहले भारतीय क्रिकेट टीम अलग-अलग प्रयोग कर रही है और इसकी सबसे अधिक झलक ओपनिंग जोड़ी में देखने को मिल रही है। वेस्टइंडीज़ के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव पारी की शुरुआत करने उतरे, तो हर कोई दंग रह गया। क्योंकि उनसे पहले विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत भी रोहित के साथ ओपनिंग कर चुके हैं। 

अब टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने बताया है कि आखिर टीम इंडिया ऐसा क्यों कर रही है। पार्थिव ने कहा कि उन्हें लगता है टीम इंडिया अपने ओपनिंग पेअर में इतने परिवर्तन इसलिए कर रही है, क्योंकि वह किसी भी प्रकार से विराट कोहली को अंतिम एकादश में फिट करना चाहती है।  बता दें कि कोहली इस टी-20 सीरीज़ में नहीं खेल रहे हैं। एक साक्षात्कार में पार्थिव पटेल ने कहा कि ये बदलाव केवल  इसलिए किए जा रहे हैं, क्योंकि टीम प्रबंधन प्लेइंग-11 में विराट कोहली को फिट करना चाहता है, इसी कारण कभी सूर्या तो कभी ऋषभ पंत ओपनिंग करने आ रहे हैं। 

विराट कोहली बीते काफी समय से फॉर्म में नहीं हैं, वह इंग्लैंड के खिलाफ हुई टी-20 और ODI सीरीज में खेले थे, मगर बुरी तरह नाकाम साबित हुए थे। उसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई टी-20 और ODI सीरीज में विराट कोहली नहीं खेले थे। पार्थिव पटेल का कहना है कि विराट कोहली को फॉर्म वापस हासिल करने के लिए ODI क्रिकेट भी खेलना चाहिए, ताकि वहां पर वो शॉट भी खेल सकें और उनके पास समय भी रहे। पार्थिव बोले कि शिखर धवन और शुभमन गिल भी इसी प्रकार फॉर्म में वापस आए हैं, विराट कोहली तो फिर भी लीजेंड हैं। 

T20 मैच के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुआ बम ब्लास्ट, दहल गई टीमें और दर्शक

विशेष कार्य बल ने गुरुग्राम में गैंगस्टरों के लिए जाली पासपोर्ट बनाने के आरोप में एक को गिरफ्तार किया

रौनक साधवानी ने पहले दौर में किया कमाल, अपने हुनर से बदल दी विरोधी की चाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -