'हारने से डरता है भारत, इसलिए पाकिस्तान में खेलने नहीं आ रहा..', पूर्व PAK क्रिकेटर का बड़बोला बयान
'हारने से डरता है भारत, इसलिए पाकिस्तान में खेलने नहीं आ रहा..', पूर्व PAK क्रिकेटर का बड़बोला बयान
Share:

नई दिल्ली: एशिया कप 2023 को लेकर चर्चाएं एक बार फिर तेज हो गईं हैं। इस बार टूर्नामेंट पाकिस्तान में होने की संभावना है और राजनितिक मसलों के साथ सुरक्षा कारणों के चलते भारत पाकिस्तान का दौरा नहीं करना चाहता है। दोनों देशों के बोर्ड इसका समाधान निकालने में लगे हुए हैं, लेकिन पड़ोसी मुल्क का भारत के खिलाफ बड़बोलेपन का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान नजीर ने बड़े बोल बोलते हुए कहा है कि टीम इंडिया, एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान इसलिए नहीं आना चाहती, क्योंकि वह हारने से डरती है।

इमरान नजीर ने नादिर अली को पोडकास्ट पर कहा के, 'सुरक्षा को लेकर कोई कारण नहीं है। जरा देखिए कितनी टीमें पाकिस्तान आई हैं। टीमों को भूल जाइए, यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया ने भी पाकिस्तान में आकर क्रिकेट खेला है। ये सब सिर्फ कवर अप हैं। असलियत यह है कि भारत पाकिस्तान इसलिए नहीं आएगा, क्योंकि उन्हें मैच हारने का डर है। सुरक्षा तो एक बहाना है। आओ और क्रिकेट खेलो। जब आप सियासत करना शुरू करते हैं, तो पीछे हटने का कोई रास्ता नहीं होता।' नज़ीर ने कहा की, 'लोग भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला देखना चाहते हैं, क्योंकि इसमें एक अलग स्तर का उत्साह होता है। पूरी दुनिया इसे जानती है। बतौर क्रिकेटर हम भी महसूस करते हैं कि क्रिकेट को विश्व के हर कोने तक पहुंचाने के लिए भारत-पाकिस्तान मैच होना आवश्यक है। हम काफी क्रिकेट खेलते थे। वे इतनी संतुलित टीम हैं, मगर भारत हार बर्दाश्त नहीं कर सकता। यह एक खेल है आप कुछ जीतेंगे, आप कुछ हारेंगे।'

बता दें की, एशिया कप 2023 की मेजबानी को लेकर BCCI और PCB ने बड़ा फैसला किया है। इस टूर्नामेंट की मेजबानी पाकिस्तान के खिलाफ ही रहेगी, वहीं भारत के सभी मैच न्यूट्रल वेन्यू यानि किसी तीसरे देश में होंगे। हालांकि अभी तक इस न्यूट्रल वेन्यू की घोषणा नहीं की  गई है।

Asia Cup 2023: पाकिस्तान में ही होगा एशिया कप ! अब क्या होगा टीम इंडिया का फैसला ?

महज 6 वर्ष की आयु में क्रुणाल पंड्या ने दिखाया था क्रिकेट में रूचि

'वर्ल्ड कप में भारी पड़ेगी ये गलती..', ऑस्ट्रेलिया से मिली हार पर गावस्कर ने टीम इंडिया को चेताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -