ख़ुफ़िया एजेंसियों ने किया बड़ा खुलासा, पंजाब के युवाओं में जहर घोल रह ISI
ख़ुफ़िया एजेंसियों ने किया बड़ा खुलासा, पंजाब के युवाओं में जहर घोल रह ISI
Share:

नई दिल्‍ली: ख़ुफ़िया एजेंसियों ने सरकार को भेजी गई एक रिपोर्ट में खुलासा किया है कि, पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसी ISI भारतीय सेना की छवि धूमिल करने के लिए बड़े पैमाने पर षड्यंत्र कर है। जानकारी के अनुसार, ISI भारतीय सेना से सम्बंधित कई फर्जी दस्‍तावेजों को भारत में वितरित कर रही है, जिससे लोगों में सेना को लेकर गलत छवि बने। ISI, फर्जी डॉक्‍यूमेंट्स को अलग-अलग ग्रुपों के माध्यम से भारतीय सोशल मीडिया पर वायरल करने में जुटी हुई है।

वेतन 70 हजार रु, बेरोजगार यहां करें नौकरी के लिए आवेदन

पिछले दिनों भारतीय सेना के मिलिट्री इंटेलिजेंस से सम्बंधित एक फर्जी लेटर प्रकाश में आया था, जिसमें कहा गया था कि भारतीय सेना में जो सिख जवान तैनात हैं उन पर निगाह रखी जा रही है। ISI इस कार्य के लिए अलगाववादी गुट सिख फॉर जस्टिस की सहायता ले रही है। फर्जी लेटर सामने आने के बाद एक खास योजना के माध्यम से सिख फॉर जस्टिस ने पिछले दिनों सेना के विरुद्ध दुनिया के कई देशों में प्रदर्शन किया था और भारतीय सेना को बदनाम करने का प्रयास किया था। सेना ने बाद में इस रिपोर्ट को फर्जी करार दिया था ।

International Condom Day : खूब छाया सनी लियॉन का ये कंडोम एड

रिपोर्ट के अनुसार, देश में रह रहे सिख युवकों को भारत के विरुद्ध भड़काने के लिए ISI अलगाववादी गुट सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) की सहायता ले रही है। आपको बता दें कि सिख फॉर जस्टिस को आईएसआई द्वारा फंडिंग की जा रही है जो इसके माध्यम से पूरी दुनिया में रह रहे सिख समुदाय से सम्बंधित लोगों को भारत के खिलाफ भड़काने के षड़यंत्र में लगे हुए हैं।

खबरें और भी:-

सुप्रीम कोर्ट का आयोग को निर्देश, 90 दिनों में तय करो अल्पसंख्यकों की परिभाषा और नियम

सोना के भावों में तेजी के साथ चांदी में दिखी जोरदार गिरावट

सप्ताह की शुरुआत में गिरावट के साथ खुले बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -