इंग्लैंड में प्रदर्शन से भारतीय बोर्ड नाराज़, कोहली-शास्त्री पर गिर सकती है गाज

Aug 13 2018 07:59 PM
इंग्लैंड में प्रदर्शन से भारतीय बोर्ड नाराज़, कोहली-शास्त्री पर गिर सकती है गाज

नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम के लचर प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ख़ासा नाराज़ नज़र आ रहा है. सूत्रों की मानें तो बीसीसीआई भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री को जवाब तलब करने के लिए बुला सकती है. कयास तो ये भी लगाए जा रहे हैं कि बोर्ड उक्त दोनों दिग्गजों से उनके पद छीन सकता है.

178 रनों के विशाल अंतर से जीता श्रीलंका, फिर भी नाखुश लंकाई खेमा

सूत्रों के अनुसार कप्तान कोहली और कोच शास्त्री से तीसरे मैच की उनकी रणनीति के बारे में जानने और दो मैचों में हार के लिए सवाल कर सकती है,  भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट शनिवार से नॉटिंघम में शुरू होने वाला है और उसके बाद ही अगले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का चयन होना है. बोर्ड के एक अधिकारी ने प्रेस वार्ता में कहा कि भारतीय टीम हार के लिए तैयारियों को दोष नहीं दे सकती है, क्योंकि उसे विदेशी पिच के लिए तैयार होने को पर्याप्त समय मिला था.

44 साल बाद लॉर्ड्स में फिर उड़ी भारत की नींद, इन रिकॉर्ड्स ने भी किया शर्मसार

अटकलें लगाई जा रही है कि अगर सीरीज में भारत को हार मिलती है तो संभवत: टीम में कोहली-शास्त्री जोड़ी के पावर को कम किया जा सकता है, अधिकारी ने चेतावनी भरे लहजे में कहा, 'यह मत भूलिए कि शास्त्री और मौजूदा सपोर्ट स्टाफ के कार्यकाल में हमें कई अहम टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है, हमें ऑस्ट्रेलिया (2014-15 में 0-2 से हार) और दक्षिण अफ्रीका (2017-18 में 1-2 से हार) से हार मिल चुकी है,  अब हम इंग्लैंड में बुरी स्थिति में हैं." 

स्पोर्ट्स अपडेट :-​

एशियाई खेल 2018: इन मेडलिस्ट खिलाड़ियों को नहीं दिया मौका

स्टार फुटबॉलर मेसी ने जीता 33वां खिताब

भारत की मुश्किलों में विराट इजाफा, कोहली का अगले मैच में खेलना संदिग्ध

?