Ind Vs Eng: वनडे में रोहित-धवन करेंगे ओपनिंग, ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI
Ind Vs Eng: वनडे में रोहित-धवन करेंगे ओपनिंग, ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI
Share:

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच आज से तीन मैचों की वनडे श्रृंखला शुरू हो रही है, जिसका पहला मुकाबला आज खेला जाएगा. यह मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 01:30 बजे से आरंभ होगा. विराट ब्रिगेड ने भले ही टेस्ट और टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया हो, किन्तु एकदिवसीय मुकाबलों में इंग्लैंड की टीम उसके लिए एक बड़ी चुनौती साबित हो सकती है. फिलहाल दोनों टीमों के वर्तमान प्रदर्शन के मद्देनज़र यह कहना गलत नहीं होगा कि इस मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने स्पष्ट कर दिया है कि पहले एक दिवसीय मैच में रोहित शर्मा और शिखर धवन पारी की शुरुआत करेंगे. वहीं तीन नंबर पर विराट कोहली और चार नंबर पर श्रेयस अय्यर का खेलना भी तय है. हालांकि, देखने वाली बात यह होगी कि कैप्टन कोहली विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी किसे सौंपते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक दिवसीय श्रृंखला में यह भूमिका केएल राहुल ने अदा की थी, किन्तु इंग्लैंड ऋषभ पंत की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उनकी भी टीम में वापसी की उम्मीद है.

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा वनडे सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं हैं. टेस्ट और टी20 सीरीज में उनकी कमी अक्षर पटेल ने पूरी की थी, किन्तु वनडे सीरीज में उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में कप्तान विराट कोहली पहले वनडे में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे क्रुणाल पांड्या को डेब्यू का मौका दे सकते हैं. क्रुणाल काफी हद तक जडेजा की शैली के ही प्लेयर हैं.

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम- रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और भुवनेश्वर कुमार.

‘Rowdy’ अंदाज ने नज़र आईं शमी की पत्नी हसीन जहां, अक्षय कुमार के गाने पर बनाया जबरदस्त वीडियो

धोनी के फार्महाउस में उगी सब्जियों के लिए खुला रिटेल काउंटर, खरीदारी करने उमड़ी लोगों की भीड़

महाराष्ट्र के लड़के और तेलंगाना की लड़की टेनिस हार्ड कोर्ट चैंपियनशिप में राष्ट्रीय चैंपियन बनीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -