भारत ने आतंक पर की एयर स्ट्राइक, महबूबा बोली जहालत है ये सब

भारत ने आतंक पर की एयर स्ट्राइक, महबूबा बोली जहालत है ये सब

श्रीनगर: भारत ने पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकी हमला का बदला लेते हुए पाकिस्तान के बालाकोट में कई आतंकी ठिकानों को नष्ट कर दिया. इस कार्रवाई को अंजाम इंडियन एयरफोर्स ने दिया है. भारत की इस कार्रवाई के बाद देशभर में ख़ुशी के माहौल पर जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि शिक्षित लोग भी युद्ध की संभावना पर जश्न मना रहे हैं. ये बात मुझे चिंतित कर रही है. क्या जहालत है ये सब.  

VIDEO: पीएम मोदी ने कहा, मेरे लिए खुद से बढ़ कर दल और दल से बढ़कर देश है

महबूबा ने भारत की जवाबी कार्रवाई पर कई ट्वीट करते हुए प्रतिक्रिया दी है. जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा ने कहा है कि भारतीय वायु सेना के स्ट्राइक के बाद सोशल मीडिया और न्यूज चैनल पर बड़े पैमाने पर युद्ध का उन्माद छाया हुआ है. यह बेहद परेशान कर देनी वाल बात यह है कि शिक्षित लोग भी युद्ध की संभावना पर जश्न मना रहे हैं. जहालत है ये सब.

Surgical Strike 2: पाक के लिए मित्र चीन ने दिखाई हमदर्दी, कहा संयम बरतें

उन्होंने कहा है कि यदि मेरा प्रतिशोध अनावश्यक है और अगर लोग मेरे देशप्रेम पर सवाल खड़े करते हैं तो ऐसा ही हो. मैं शांति का समर्थन करुँगी और सैकड़ों जान जाने के मुकाबले मैं जिदंगियों को बचाने का समर्थन करुँगी. उन्होंने कहा है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने बेशक देश के माहौल को बहुत खराब कर दिया है. लोग खून के लिए प्यासे हो रहे हैं और बदला लेना चाहते हैं. किन्तु ये नहीं भूलना चाहिए कि हिंसा ही हिंसा को जन्म देती है.

खबरें और भी:-

भारत की कार्यवाही के बाद बुरी तरह घिरे इमरान, हिना रब्बानी बोलीं मुल्क में इमरजेंसी जैसे हालात

शिवसेना ने पीएम मोदी द्वारा की गई सफाईकर्मियों की चरण वंदना को सराहा, लेकिन...

एयरफोर्स की कार्यवाही पर मायावती का ट्वीट, काश सेना को पहले ही छूट दे देती मोदी सरकार