अब दाऊद इब्राहिम पर भारत की नज़र, पाक से कहा - उसे हमें सौंप दो

Mar 16 2019 09:00 PM
अब दाऊद इब्राहिम पर भारत की नज़र, पाक से कहा - उसे हमें सौंप दो

नई दिल्ली : पाकिस्तान अगर आतंकवाद से निपटने को लेकर प्रतिबद्ध है तो उसे कम से कम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, सैयद सलाउद्दीन और ऐसे कई सारे अन्य आतंकवादियों को भारत को सौंप देना चाहिए, जो भारतीय नागरिक हैं और पाकिस्तान की धरती पर रह रहे हैं। केंद्र सरकार के सूत्रों ने शनिवार को यह बात कही है। 

बिना ATM के भी निकाल सकेंगे नकदी, SBI ने शुरू की ये सुविधा...

उन्होंने कहा है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भी पाकिस्तान आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद और अन्य आतंकवादी संगठनों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने में नाकाम रहा है। सूत्रों ने कहा है कि अगर पाकिस्तान वास्तव में यह संदेश देना चाहता है कि वो आतंकवाद के मसले पर भारत की चिंताओं का समाधान निकालना चाहता है तो उसे दाऊद, सलाउद्दीन और अन्य आतंकवादियों को भारत के हवाले कर देना चाहिए, जो भारतीय नागरिक हैं और पाकिस्तान की धरती पर रह रहे हैं।

सात माह के उच्च स्तर पर पहुंचा, देश का विदेशी मुद्रा भंडार

दरअसल, कुछ आतंकवादियों को एहतियातन हिरासत में लेने की पाकिस्तान की कार्रवाई का उल्लेख करते हुए सूत्रों ने कहा है कि भारत इन कार्यवाहियों को मात्र दिखावा मानता है। दिखावे से कुछ नहीं होने वाला है। भारत पाकिस्तान से दाऊद, सलाउद्दीन एवं अन्य कई ऐसे आतंकियों को सौंपने के लिए कहता रहा है जो कई आतंकवादी वारदातों के सिलसिले में भारत द्वारा वांछित हैं।

खबरें और भी:- 

नेशनल इंस्टीट्यूट में कई पदों पर नौकरियां, जानिए कैसे करना होगा अप्लाई ?

अब उपभोक्ताओं की जेब पर पड़ेगी दोहरी मार, PNG के साथ ही बढ़ेंगे CNG के भी दाम

6 महीने बाद सेंसेक्स 38 हजार के पार, निफ़्टी में भी आई बहार