India vs South Africa : भारत के चार महत्वपूर्ण विकेट गिरे

नई दिल्ली. राजधानी के फिरोजशाह कोटला मैदान पर चल रहे टेस्ट सीरीज के तीसरे दिन भारतीय क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध अपनी  दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए अपना चौथा महत्वपूर्ण विकेट गवां दिया है। बता दे की चौथे विकेट के रूप में चेतेश्वर पुजारा 28 रन बनाकर दक्षिण अफ़्रीकी बॉलर इमरान ताहिर की गेंद पर बोल्ड हो गए। अभी हाल फ़िलहाल मैदान पर टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (13) तथा अंजिक्य रहाणे (5) रन खेल कर मैदान पर डटे हुए है. बता दे की खबर लिखे जाने तक भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने चार विकेट के नुकसान पर 72 रन बना लिए थे।

अब तक टीम इंडिया ने 285 रनों की बढ़त बना ली है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम का पहला विकेट मुरली विजय के रूप में गिरा। विजय 3 रन बनाकर मोर्नी मोर्कल की गेंद पर विकेट कीपर विलास को कैच थमा बैठे। क्रिकेटर रोहित शर्मा इस मैच में अपना कोई भी खाता खोले बिना ही मोर्नी मोर्कल की गेंद पर बोल्ड हो गए।

बल्लेबाज शिखर धवन 21 रन बनाकर मोर्नी मोर्कल की गेंद पर बोल्ड हो गए। बता दे की भारतीय क्रिकेट टीम ने रविंद्र जडेजा की फिरकी के जादू से दक्षिण अफ्रीका को 121 रन पर ढेर करके चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को मैच पर अपना शिकंसा कस दिया। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -