रैम्प पर फुल गयी दीपिका की सांसे
रैम्प पर फुल गयी दीपिका की सांसे
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो बॉलीवुड में सफलता के बाद अब हॉलीवुड में अपना भाग्य आजमा रही है, के सफलता के चर्चे आज देश सहित विदेशो में भी होने लगे है. किन्तु दीपिका को एक रैंप वॉक करना इतना भारी पड़ गया की उसको करने में उनकी सांसे फुल गयी.

दिल्ली में शुरू हुए फैशन के मेले इंडिया कुट्योर वीक में भी जब दीपिका अपने फैशन डिजाइनर दोस्त मनीष मल्होत्रा को लिए रैंप पर आईं तो लंबा चमचमाता रैंप, भारी लहंगा और एक खास अंदाज में रैंप के बने होने की वजह से दीपिका को यह समस्या हुई.

उनके रैंप पर आते से ही उनके चाहने वाले उनका दीदार करते रह गए और इसी के साथ दीपिका ने खूब तालियां भी बटोरी किन्तु दर्शक शायद ये नहीं जान पाएं कि दुल्हन के लिबास में सबका मन मोहने वाली बॉलीवुड की मस्तानी हाफ रही थी.

दीपिका ने इस बारे में कहा कि 'मैंने अपना करियर मॉडलिंग से ही शुरू किया था, मैं ऐसे पहले कभी नहीं थकी और इससे भारी लहंगा मैने अभी तक नहीं पहना, कुछ सेकेन्ड्स तक तो मैं सांस वापस लाने कि कोशिश करती रही, ये रैंप भी काफी लंबा था लेकिन इस आउटफिट के लिए बेस्ट था'. आपको बता दे कि मनीष मल्होत्रा ने ये आउटफिट खास दीपिका के लिए तैयार किया था जिसे बनने में तीन महीने का वक्त लगा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -