देशभर में Omicron मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 578, पिछले 24 घंटों में मिले कोरोना के 6531 नए केस

नई दिल्ली: देश में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 6,531 नए केस दर्ज किए गए हैं. इस दौरान 7,141 कोरोना से रिकवर हुए हैं. वहीं, कोरोना वायरस के नए और घातक Omicron वेरिएंट से संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़कर 578 हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से सुबह आठ बजे अपडेटेड डाटा में इस संबंध में जानकारी दी गई है.

देश में कोरोना के सक्रीय मामलों की तादाद 75,841 है और इस तरह रिकवरी रेट बढ़कर 98.40 प्रतिशत हो गया है. कोरोना के नए Omicron वेरिएंट के सबसे अधिक केस राजधानी दिल्ली से दर्ज किए गए हैं, जहां पर Omicron संक्रमितों की आंकड़ा 142 तक पहुंच चुका  है. वहीं, केरल में ओमिक्रॉन वेरिएंट से 19 और लोगों के संक्रमित होने के बाद राज्य में नए वेरिएंट से संक्रमित मरीजों की तादाद 57 हो गई है. केरल के स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को इस संबंध में जानकारी दी है.

वहीं, केरल में मिले Omicron के 19 मामलों में से 11 एर्नाकुलम में, 6 तिरुवनंतपुरम में और एक-एक त्रिशूर और कन्नूर से दर्ज किए गए हैं. इनमें से कई लोगों का विदेश यात्रा का इतिहास है. वहीं, दिल्ली में भी कोरोना वायरस और Omicron के मामलों को देखते हुए नाईट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है. 

तमाम कोशिशों के बाद भी पाकिस्तान हमारी 1 इंच जमीन नहीं ले सकता - गुलाम नबी आज़ाद

म्यांमार के कायाह में बच्चों और महिलाओं सहित 30 से अधिक की मौत, शव जलाए गए

बड़ी खबर: 14 वर्ष के अमन राज सिंह ने जीती नेशनल घुड़सवारी प्रतोयोगिता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -