Ind vs Aus : कंगारुओं पर भारी पड़े भारतीय शेर, सीरीज पर जमाया कब्ज़ा
Ind vs Aus : कंगारुओं पर भारी पड़े भारतीय शेर, सीरीज पर जमाया कब्ज़ा
Share:

धर्मशाला : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच धर्मशाला में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन ही भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देकर मैच और सीरीज दोनों पर कब्जा जमा लिया है. भारत ने चार टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 106 के लक्ष्य को 23.5 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया है. भारत की ओर से KL राहुल 51 रन और रहाणे 38 रन बनाकर नाबाद रहे.

भारत ने कल के स्कोर बिना किसी नुकसान के 19 रन से आगे खेलते हुए आज जल्दी-जल्दी 2 विकेट गवां दिए. मुरली विजय 8 रन और पुजारा 0 रन बनाकर आउट हुए. हालाँकि इसके बाद KL राहुल और रहाणे ने कोई ओर विकेट गिरने नहीं दिया और जीत भारत की झोली में डाल दी.

बता दे कि भारत द्वारा ली गई 32 रनों की बढत के बदले में कल ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी मात्र 137 रनों पर सिमट गई. भारत की ओर से उमेश यादव, आर. अश्विन और रवींद्र जडेजा ने 3-3 विकेट लिए, वहीं भुवनेश्वर कुमार ने एक विकेट लिया. इससे पहले कल भारत ने 248/6 के स्कोर से आगे खेलते हुए 332 रन बनाए. भारत की ओर से जडेजा 63 ने रन, KL राहुल 60 ने रन और पुजारा ने 57 रन बनाए. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 300 रन बनाए.

ग्लेन मैक्सवेल मैच के दौरान हुए लहूलुहान

आउट होने पर खुद हैरान स्टीव स्मिथ

इन 7 चीजो की वजह से विराट इस सीरीज को नही करेंगे याद

ड्रिंक्स बॉटल लेकर मैदान में पहुंचे कप्तान कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -