इस हॉलीवुड मूवी ने पहुंचाई भारतीय दर्शकों को ठेस

Dec 02 2017 08:44 PM
इस हॉलीवुड मूवी ने पहुंचाई भारतीय दर्शकों को ठेस

हॉलीवुड की फिल्मो का भारत देश में काफी बड़ा मार्केट हैं. हॉलीवुड की फिल्म को जितना विदेश में पसंद किया जाता हैं उतना ही इन्हे भारत में भी पसंद किया जाता हैं. अभी हाल ही में हॉलीवुड फिल्म 'बासमती ब्लूज़' का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलिज किया गया. ट्रेलर को रिलीज होते ही काफी तादाद में भारतीय दर्शकों ने इस फिल्म के ट्रेलर पर गुस्सा जताया और नाराज़ नज़र आये. साथ ही कई भारतीय दर्शक तो सोशल मिडिया पर भी फिल्म के ट्रेलर को लेकर गुस्सा दिखाते नजर आये. डेनर बैनर निर्देशित इस फिल्म में एकेडमी अवार्ड विनर हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लार्सन लीड भूमिका में नजर आएगी. इस फिल्म का ट्रेलर 9 नवम्बर के दिन यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया था.

आपको बता दें कि 'बासमती ब्लूज़' एक ऐसी लड़की की फिल्म हैं जो लड़की भारत में बासमती चावल पर रिसर्च करने के लिए भारत आती हैं. तीखा खाना खाती हैं और गांव के लोगों के बीच फसती जाती हैं. साथ ही कहा जा रहा हैं कि फिल्म में भारत की छवि को गलत तरीके से प्रदर्शित किया गया है. इसलिए कई भारतीय दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर पर काफी गुस्सा जता रहे हैं. अब देखा जायेगा कि फिल्म की स्टोरी में कितना दम है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर क्यों? फराह खान ने कपिल को कहा मैनरलेस

सेलिब्रिटी पीरियड्स को लेकर रखते है ऐसी सोच

फिल्मों में निवेश करवाने वाली लुटेरी कंपनी