भारतीय टीम, चेन्नई पहुंची!
भारतीय टीम, चेन्नई पहुंची!
Share:

नई दिल्ली- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 17 सितंबर से शुरू होना है. मैच से पहले भारतीय टीम काफी उत्साहित दिखाई दे रही है. भारत ने पिछली वनडे सीरीज में श्रीलंका को 5-0 से क्लीन स्वीप किया था, और अब ऑस्ट्रेलिया को मात देने को तैयार है. पहला वनडे मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा.

हार्दिक पंड्या ने चेन्नई जाते समय कप्तान विराट कोहली के साथ फोटो शेयर करते हुए ट्ववीट किया कि ,'ऑफ टू चेन्नई' यानी हम चेन्नई के लिए रवाना हो चुके हैं. पंड्या ने आगे लिखा- 'सीरीज के लिए हम बहुत एक्साइटेड हैं और कप्तान खुद भी बहुत एक्साइटेड हैं.'

कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के विरुद्ध सबसे ज्यादा रन बनाये थे. उस सीरीज में कोहली ने एक अर्धशतक और 2 शतक जड़ते हुए 30 शतक पूरे किये थे. और रिकी पोंटिंग के रिकॉर्ड की बराबरी की थी. अब उनसे आगे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर है जिन्होंने वनडे में 49 शतक लगाए है. विराट का प्रदर्शन अच्छा रहा था जिसे वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी रखना चाहेंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 सितंबर से 1 अक्टूबर तक पांच मैचों की वनडे सीरीज होनी है. उसके बाद 7 अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक 3 टी20 मैच खेलने हैं.

कभी खेत में करता था काम, आज है प्रो-कबड्डी का सबसे महंगा खिलाड़ी

कंगारुओं को कंगाल कर देगी तेज गेंदबाज शमी की ये रणनीति

प्रो कबड्डी लीग 2017: पुणेरी पल्टन ने हरियाणा स्टीलर्स को उनके ही घर में 38-22 से हराया

वॉर्न ने बताया कैसे फेंकी 'बॉल ऑफ़ द सेंचुरी'

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -