युवराज को टीम में जगह ना मिलने का ये कारण बताया मुख्य कोच रवि शास्त्री ने
युवराज को टीम में जगह ना मिलने का ये कारण बताया मुख्य कोच रवि शास्त्री ने
Share:

नई दिल्ली- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 सितम्बर से वनडे सीरीज की शुरुआत हो रही है. इसके लिए भारतीय टीम की घोषणा की जा चुकी है. टीम में युवराज सिंह को नहीं चुना गया है, जबकि धोनी को टीम में जगह दी गई है. युवराज सिंह को टीम में न लेने पर हेड कोच रवि शास्त्री से एक न्यूज़ चैनल ने बात की, जिस पर रवि शास्त्री ने अपने विचार व्यक्त किये. कोच ने कहा कि टीम अभी परिवर्तन के दौर से गुजर रही है, ड्रेसिंग रूम से लेकर खिलाड़ियों के नजरिये में भी बदलाव देखने को मिल रहा है. युवराज सिंह की वापसी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वनडे टीम में स्थान बनाने के लिए फिटनेस के मानदंड तय कर दिए गए हैं. जो भी खिलाड़ी इस पर फिट बैठेगा, वह टीम में स्थान बना सकता है.

विराट कोहली की बात पर रवि शास्त्री कहते है कि "श्रीलंका दौरा विराट के लिए काफी महत्वपूर्ण रहा, कप्तान के तौर पर उनका शानदार प्रदर्शन उनके आत्मविश्वास को बढ़ाया है. उनके लिए 'शॉर्ट कट' कोई मायने नहीं रखता. विराट और धोनी में बेहतर तालमेल है, वे एक-दूसरे का सम्मान करते हैं.' शास्त्री ने आगे कहा, 'मैदान पर विराट का समर्पण उन्हें काफी आगे ले जाएगा. कप्तान के रूप में आने वाले तीन साल उनके लिए काफी अहम होंगे. इसी के बाद उनकी कप्तानी की समीक्षा की जा सकती है.' धोनी को लेकर कोच ने कहा कि वो अभी अच्छा खेल रहे है और फिट है. उन्होंने अपने आलोचकों का मुँह अपने बल्ले से बंद कर दिया है और वो टीम में सबसे बेहतर खिलाडी है.

अश्विन और रवींद्र जडेजा को मौका नहीं दिए जाने पर शास्त्री ने कहा कि फिलहाल उन दोनों को टेस्ट क्रिकेट पर फोकस करना चाहिए. वर्ल्ड कप में अभी दो साल बचा है. दूसरों के प्रदर्शन के मद्देनजर वनडे में उन्हें हमेशा मौका नहीं मिल सकता. उधर, हार्दिक पंड्या को शास्त्री ने 'बिना तराशा हुआ हीरा' कहते हुए कहा कि इस ऑलराउंडर को अभी काफी आगे जाना है.

हॉकी : भारतीय महिलाओं ने बेल्जियम की पुरुष जूनियर टीम को 2 -2 की बराबरी पर रोका

पिज़्ज़ा के ऑरिगेनो से निकले कीड़े, वीडियो फेसबुक पर वायरल

भूतो के साथ सेक्स कर चुकी है ये एक्ट्रेस

Nokia 3 स्मार्टफोन के लिए पेश हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -