Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाज़ी, भारत के पास समीकरण सुधारने का अंतिम मौका

अबुधाबी: टी20 विश्व कप के अपने दूसरे वॉर्म-अप मैच में टीम इंडिया का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से है. दुबई के आईसीसी क्रिकेट एकेडमी ग्रांउड पर दोनों टीमें आमने-सामने आ चुकी हैं. इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया है. पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के पास कॉम्बिनेशन को दुरुस्त करने का यह अंतिम चांस है.  

भारत के सामने दूसरे और अंतिम प्रैक्टिस मैच में बैटिंग आर्डर को अंतिम रूप देने का लक्ष्य है. इंग्लैंड के खिलाफ सोमवार को अभ्यास मैच से पहले ही कोहली ने कहा था कि शीर्ष तीन स्थान फिक्स कर लिए गए हैं, जिसमें केएल राहुल और रोहित शर्मा ओपनिंग करेंगे, जबकि वह खुद तीसरे नंबर पर उतरेंगे. बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ 7 विकेट से जीत में 70 रनों की पारी खेलने वाले युवा बल्लेबाज़ ईशान किशन अंतिम एकादश में चयन का दावा पुख्ता कर चुके हैं. ऋषभ पंत (नाबाद 29) को सूर्यकुमार यादव से ऊपर भेजा गया था और अब देखना है कि पंत आज किस नंबर पर उतरते हैं.

भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, राहुल चाहर, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती.

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वॉर्नर, एरॉन फिंच (कप्तान), मिशेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, एडम जाम्पा, ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस.

विराट कोहली के बाद कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान ? सामने आया बड़ा नाम

VIDEO: महिला क्रिकेटर्स की मस्ती, ‘In Da Getto’ पर जमकर नाची स्मृति-जेमिमा-हरलीन

'मैदान पर तो टीम हारी, हिंसा से देश हार गया..', हिन्दुओं पर हमले को लेकर बोले बांग्लादेश के पूर्व कप्तान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -