पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने हार्दिक के बारे में ये क्या कह दिया
पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने हार्दिक के बारे में ये क्या कह दिया
Share:

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ पिछले साल भारत-ए के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पंड्या के कोच थे. उनका मानना है कि पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में परिस्थितियों के अनुसार खेलकर अपने आप को बदल लिया है. इस हरफनमौला क्रिकेटर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा पांच वनडे मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है.

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ विजयवाड़ा में न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ भारत-ए के अनौपचारिक टेस्ट के दौरान कहा, 'हार्दिक किसी भी परिस्थिति में खेलने को तैयार रहता है और वह ऐसा नैसर्गिक खेल नहीं खेलता है, जिसके बारे में हम अक्सर बात करते हैं. श्रेय पूरी तरह से उसे दिया जाना चाहिए.' द्रविड़ ने उम्मीद जताई कि भारत-ए के मौजूदा खिलाड़ी भी पांड्या के बल्लेबाजी के प्रति रवैये का अनुकरण कर सकते हैं

द्रविड़ ने कहा, 'वह ऐसा खिलाड़ी है जिसने अपने करियर का रुख बदल दिया है. पांड्या छक्के जड़ने की अपनी काबिलियत से सभी के आकर्षण का केंद्र बन गए हैं.' पांड्या ने अब तक तीन वनडे में मैच जिताने वाले दो अर्धशतक जड़े हैं. पहले वनडे में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर 83 रन की मैच विजयी पारी खेली, जबकि तीसरे वनडे में जब उन्हें चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया, तो उन्होंने 78 रनों की पारी खेली.

पांड्या ने ठोकी चौथे नंबर पर दावेदारी

बिशन सिंह बेदी के बारे में 5 अनोखे फैक्ट्स

गेल नहीं बल्कि यह भारतीय बल्लेबाज है सिक्सर किंग

सुशील कुमार के लिए कोच यशवीर ने की पद्म भूषण की सिफारिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -