प्रैक्टिस T20 मैच: भारत जीता, चमके कोहली, धवन
प्रैक्टिस T20 मैच: भारत जीता, चमके कोहली, धवन
Share:

पर्थ : क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में खेले गए ट्वेंटी20 अभ्यास मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम जो की ऑस्ट्रेलिया की दूसरे दर्जे की टीम है उसे हरा दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के मैचों के दौरे की एक अच्छी शुरुआत करते हुए भारतीय टीम के दिग्गज खिलाडी विराट कोहली व शिखर धवन के अर्धशतकों की सहायता से ट्वेंटी20 अभ्यास मैच में भारत ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया को 74 रन से हरा दिया.

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया टीम के विरुद्ध अपनी और से टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था. भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले अपने इस पहले प्रैक्टिस मैच में भारतीय टीम ने एक अच्छी शुरुआत की. टीम इंडिया के शिखर धवन (74) और विराट कोहली (74) की जबरदस्त बल्लेबाजी के के दम पर भारतीय टीम ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया XI के विरुद्ध खेलते हुए अपनी इस पारी में 20 ओवर्स में 4 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। इस मैच में बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी और से एक शानदार बल्लेबाजी करते हुए 46 बॉल में 8 चौके और 3 सिक्स लगाए, इसके साथ साथ  टीम इंडिया के हरफनमौला बल्लेबाज विराट कोहली ने भी इस मैच में 44 बॉल के अंदर 7 चौके और 3 सिक्स लगाए।

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने (22) और गुरकीरत मान (0) नॉट आउट लौटे। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए इस मैच में भारत ने टॉस को जीता व बल्लेबाजी करने उतरा. इस दौरान भारतीय टीम को पहला झटका बल्लेबाज रोहित शर्मा के रूप में लगा. रोहित शर्मा 6 रन बनाकर रन आउट हुए। मैच में विराट कोहली व शिखर धवन ने 74-74 रन की हाफ सेन्चुरी की पारी में तीन तीन सिक्स लगाए। मैच में अंजिक्य रहाणे भी दो रन बनाकर आउट हो गए. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -