ट्रंप के अधिकारी ने कहा, अमेरिका महान है जो आप लोगों को आने देता है
ट्रंप के अधिकारी ने कहा, अमेरिका महान है जो आप लोगों को आने देता है
Share:

वाॅशिंगटन। भारतीयों पर अमेरिका में हमला होने के बाद अमेरिका में भारतीयों के सुरक्षित निवास को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। हालांकि डोनाल्ड ट्रंप स्वयं भारतीयों को बेहद अहम बता चुके हैं लेकिन इसके बाद भी अमेरिकी प्रशासन पर सुरक्षा को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इन सभी बातों के बीच भारतीय मूल की अमेरिकी महिला का एक एप्पल स्टोर में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रेस सक्रेटरी शाॅन स्पाइसर से सामना हो गया।

ऐसे में श्री चौहान ने स्पाइसर से जमकर सवाल पूछे। इन सवालों को लेकर उन्होंने एक वीडियो तैयार किया और उसे अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। ट्विटर पर ट्विट करने के साथ ही अब इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। दरअसल श्री यहां पर आई फोन लेने गई थीं। उन्होंने कहा कि जब स्पाइसर से सामना हुआ तो हिम्मत कर कई सवाल पूछे। उन्होंने कहा कि आखिर  आप और डोनाल्ड ट्रंप यहां पर कर क्या रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वे यहां के नियम कायदे के लिए बने हैं। वे लोकतांत्रिक डेमोक्रेसी को तोड़ रहे हैं। उनका कहना था कि आखिर वे रूस के बारे में कुछ कहेंगे। क्या उन्हें रूस से मदद मिली और देश को तोड़ने के लिए उनका क्या कहना है। इन सभी आरोपों को लेकर स्पाइसर ने कहा कि अमेरिका ऐसा महान देश है जो आप लोगों को यहां आने की परमिशन देता है। उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि श्री का रंग ब्राउन है।

उनका कहना था कि जिस तरह की हिंसा की घटनाऐं हुई हैं वह एक नस्लवाद है इससे खतरा हो सकता है। श्री ने कहा कि यदि ट्रंप प्रशासन के नेताओं या लोगों से भेंट हो तो फिर लोग सही कहें। उन्होंने कहा कि मैं इस देश से प्यार करती हूं और मैंने अपना पूरा प्रयास किया था। विरोध जताने के लिए सक्रिय होने की जरूरत है। लोगों ने ट्विटर पर पोस्ट इस वीडियो को लेकर अपने जवाब दिए। जिसमें आनंद गिरिधरदास ने लिखा कि प्रेस सचिव जो कि व्हाईट हैं वे एक ब्राउन रंग की महिला से कहते हैं कि वह महिला उनके देश में रहती है और इसलिए अमेरिका महान है।

कश्मीर से अमेरिका गए खिलाड़ी पर लगा किशोरी के यौन शोषण का आरोप

Terrorism की साजिश रचने के आरोप में अमेरिका में भारतीय गिरफ्तार

भारतीय की हत्या के 6 दिन बाद अमेरिकी प्रशासन ने तोड़ी चुप्पी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -