भारतीय टीम आक्रामक खेल खेलने में दक्ष:लीमन

पर्थ: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक डेरेन लीमन जो कि ऑस्ट्रेलियाई कोच है उन्होंने उम्मीद जताई है कि भारत के विरुद्ध होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज काफी रोमांचक होने वाली है. इस बातचीत के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कोच डेरेन लीमन ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम आक्रामक क्रिकेट खेलने में बहुत माहिर है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच में  पांच वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज 12 जनवरी से प्रारंभ होगी व अभी हाल फ़िलहाल में खत्म टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज कि क्रिकेट टीम पर बड़ी जीत दर्ज करने वाली ऑस्ट्रेलिया कि टीम ने अब भारत के विरुद्ध इस सीरीज को लेकर काफी उत्साह व्यक्त किया है। ऑस्ट्रेलियाई कोच डेरेन लीमन ने संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों के समक्ष दोहराया है कि भारतीय क्रिकेट टीम अभी फॉर्म में चल रही है और उसने विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बनायी थी।

तथा भारतीय टीम काफी मजबूत है और इसलिए हमें उनके विरुद्ध एक अच्छी शुरुआत को दोहराना होगा. हम पिछले कुछ समय से पर्थ में नहीं खेले हैं इसलिए हमारे लिये यह रोमांचक होगा और मेरा मानना है कि यह तेज और उछाल वाला विकेट है।’ ऑस्ट्रेलियाई कोच डेरेन लीमन ने संवाददाता सम्मेलन में आगे कहा कि हमारी टीम युवा खिलाड़ियों कि टीम है तथा युवा खिलाडी कि यह टीम चुनौती के लिये तैयार हैं। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -