भारत और दक्षिण अफ्रीका मैच के लिए यहां मिलेगा टिकट...

Sep 15 2015 05:25 PM
भारत और दक्षिण अफ्रीका मैच के लिए यहां मिलेगा टिकट...

कानपुर : लोगो के लिए एक जरुरी सूचना है दरअसल, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच ग्रीन पार्क स्टेडियम पर अगले महीने यानिकि 11 अक्टूबर को होने वाले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकट 18 सितंबर से ऑन लाइन मिलेंगे। ऑनलाइन टिकट विक्रय करने की जिम्मेदारी Book My Show को  दी गई है। मैच को देखने के लिए ऑनलाइन के साथ कुछ टिकट एक प्राइवेट बैंक के द्वारा और ग्रीन पार्क स्टेडियम के काउंटर के जरिए भी मिलेगी।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच ग्रीन पार्क स्टेडियम पर अगले महीने यानिकि 11 अक्टूबर को खेले जाने वाले मैच की सारी तैयारियां पूरी हो गई है। उत्तर प्रदेश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम ग्रीन पार्क करीब दो साल बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें 11 अक्टूबर को एकदिवसीय क्रिकेट मैच में यहां दोनों टीमें भिड़ेगी।

मैच देखने के लिए ऑन लाइन टिकटों की संख्या करीब 5000 होगी और इन टिकिटों की कीमत करीब तीन हजार रूपए से उपर वाले होंगे। उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के सचिव और निदेशक राजीव शुक्ला के मुताबिक,  पहली बार ग्रीन पार्क में लाइव प्रसारण के लिए ब्रॉडकास्टिंग स्टूडियो बनाया जा रहा है जहां से विदेशों की तर्ज पर लाइव कमेंट्री की सुविधा होगी जिसमें कमेंटेटर के साथ साथ स्टेडियम और मैदान का लाइव टेलीकास्ट  भी दर्शकों को दिखेगा।