भारत व दक्षिण-अफ़्रीकी टीम के खिलाडी इंदौर पहुंचे
भारत व दक्षिण-अफ़्रीकी टीम के खिलाडी इंदौर पहुंचे
Share:

इंदौर: खबर है की कानपुर से भारत व दक्षिण अफ़्रीकी टीम के खिलाडी सोमवार को शाम 4.40 बजे इंदौर हवाईअड्डे पर पहुंचे. भारत व दक्षिण अफ्रीका की टीमें हवाई अड्डे पर पहुंचकर वहां से सीधे दो बसो के द्वारा इंदौर के रेसिडन होटल में पहुंचे तथा भारत व दक्षिण अफ़्रीकी क्रिकेट टीम के खिलाडी होलकर स्टेडियम में मंगलवार को अपने दूसरे वनडे मैच से पहले अभ्यास करेंगे.

कटक जैसी घटना इंदौर में भी ना हो उसके लिए प्रशासन ने सुरक्षा के काफी पुख्ता इंतजाम किये है. स्टेडियम के अंदर व बाहर 74 कैमरे अपनी नजरे गड़ाए रहेंगे. तथा इस दौरान एक-एक दर्शको पर 30 मेगापिक्सल कैमरे के जरिए प्रशासन की पैनी नजर रहेगी. इंदौर में मैच की सुरक्षा के लिए स्पेशल टॉस्क फोर्स, रेपिड एक्शन फोर्स की कंपनियों सहित 1200 अतिरिक्त फोर्स की तैनाती रहेगी. तथा आसपास की इमारतों पर स्नाइपर कमांडो तैनात किए जाएंगे दोनों टीमों के खिलाडी जिस होटल में ठहरे हुए है वहां पर भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है.  

इंदौर एडीजी विपिन माहेश्वरी ने अपने बयान में दोहराया है की मैच वाले दिन लैंटर्न चौराहा से लेकर जंजीरवाला चौराहा के बीच ‘नो व्हीकल जोन’ रहेगा. व मैदान में घुसने से पहले दर्शको की मैटल डिटेक्टर के द्वारा सघनता से जांच होगी. तथा मैच की सुरक्षा के लिए तकरीबन ढाई से तीन हजार के आसपास पुलिस जवान भी सतत निगरानी रखेंगे.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -