भारत ने आखिरी अनऑफिशियल वनडे भी जीता
भारत ने आखिरी अनऑफिशियल वनडे भी जीता
Share:

माउंट माउंगानुई (न्यूजीलैंड): इंडिया-ए ने न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है। जानकारी के अनुसार बता दें कि इंडिया-ए ने मंगलवार को खेले गए अंतिम अनाधिकारिक वनडे मैच में सीरीज में अपना पहला मैच खेल रहे अनमोलप्रीत सिंह 71 की बल्लेबाजी और सिद्धार्थ कौल 4/37 की गेंदबाजी के दम पर न्यूजीलैंड-ए को 75 रनों से हरा दिया। वहीं बता दें कि इससे पहले भी इंडिया ए ने दोनों मैच जीते थे।

ऑस्ट्रेलिया की टीम का 34 साल में सबसे खराब प्रदर्शन

यहां बता दें कि भारत ने इस तरह से इस दौरे में अपना अजेय अभियान भी बरकरार रखा। इससे पहले तीन मैचों की अनधिकृत टेस्ट श्रृंखला के सभी मैच ड्रा रहे थे। इंडिया-ए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 275 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके साथ ही मेहमान टीम के लिए इस पारी में अनमोल के अलावा, अंकित बावने 48, विजय शंकर 42 और इशान किशन 39 ने भी अहम योगदान दिया। 

आईपीएल के लिये इन खिलाड़ियों की लगेगी बोली

इसके साथ ही अक्षर पटेल ने आखिर में 29 गेंदों पर 31 रन बनाए जिससे भारत चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचने में सफल रहा। न्यूजीलैंड ए की तरफ से सेठ रेन्स ने तीन और लॉकी फर्गुसन ने दो विकेट लिए। न्यूजीलैंड-ए के गेंदबाज सेथ रेस ने इंडिया-ए के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. इसके अलावा, लॉकी फग्र्यूसन को दो विकेट मिले, वहीं हामिश बेनेट, डग ब्रेसवेल और डेर्ल मिशेल को एक-एक सफलता मिली।


खबरें और भी

अब यह कमेटी करेगी महिला क्रिकेट टीम के कोच की नियुक्ति

भारत के वर्ल्ड कप जीतने में हीरो रहा था ये खिलाड़ी

जन्मदिन विशेष: 37 का हुआ भारतीय क्रिकेट का शेर, 6 गेंद पर 6 छक्के जड़ इंग्लैंड को रुलाए थे ख़ून के आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -