कल मैदान में उतरेंगे जोशीले भारतीय शेर

नई दिल्ली : कल गुरूवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वन डे मैच होगा। इस मैच में उतरने वाले जोशीले भारतीय शेर अपनी पहली जीत से उत्साहित है। भारतीय टीम का यह प्रयास रहेगा कि वह अपनी जीत के सिलसिले को यहां भी बरकरार रखे।

धर्मशाला में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वन डे श्रृंखला का पहला मैच हुआ था। इस मैच में भारत ने कीवी टीम को हराते हुये श्रृंखला में 1-0 से बढ़त प्राप्त कर रखी है। कल गुरूवार को होने वाले दूसरे मैच में उतरने वाली टीम इंडिया अपनी पहली जीत से उत्साहित है और हर एक खिलाड़ी में दूसरे मैच को भी जीतने का जोश है।

इधर सूत्रों ने बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम में कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है। हालांकि सुरेश रैना के शामिल होने की संभावना जरूर थी, लेकिन बताया जाता है कि वे फिट नहीं है और इसके चलते वे ही खिलाड़ी दूसरे मैच में भी किला लड़ायेंगे, जिन्होंने धर्मशाला में टीम इंडिया को जीत का सेहरा बांधा था।

यह हो सकती है टीम इंडिया

भारतीय टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की टीम में रोहित शर्मा, अंजिक्य रहाणे, विराट कोहली के साथ ही मनीष पांडे, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, जसप्रित बुमराह और उमेश यादव के शामिल रहने की संभावना है।

नंबर वन रैंकिंग वाली टीम इंडिया इस मामले में सबसे ख़राब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -