धवन की शतकीय पारी ने भारत-A की स्थिति मजबूत की

बेंगलुरू : कल यानिकि रविवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए एकमात्र अनाधिकारिक टेस्ट मैच में भारत-ए टीम ने शुरुआती मैच में बांग्लादेश-ए टीम को मात देकर भारत-ए टीम की स्थिति को मजबूत कर ली है। 

बांग्लादेश-ए टीम की पहली पारी 228 रनों पर समेटने के बाद भारत-ए ने पहली पारी में शानदार प्रदर्शन करके एक विकेट पर 161 रन बना लिए हैं। वहीं सलामी बल्लेबाज और भारत-ए के कप्तान शिखर धवन ने लोगो की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए 116 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली। धवन और अभिनव मुकुंद (34) ने पहले विकेट के लिए 153 रन बटोरे। भारत-ए ने 33 ओवर बल्लेबाजी की है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 112 गेंदों पर 16 चौके और 2 छक्के जड़े।

बांग्लादेश-ए टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और बांग्लादेश-ए टीम ने 228 रनों का स्कोर ही खड़ा किया। बांग्लादेश-ए टीम ने 6 रनों पर 4 विकेट गंवा दिए थे लेकिन शब्बीर रहमान (122 नाबाद) की बेहतरीन बल्लेबाजी ने बांग्लादेश-ए टीम को अच्छी स्थिति प्रदान की। वहीं शब्बीर और स्वागत होम (62) ने छठे विकेट के लिए 132 रनों की शानदार पारी खेली। भारत-अ की तरफ से वरुण एरॉन और जयंत यादव ने 4-4 विकेट चटकाए। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -