टीम इंडिया ने इंग्लैंड में बनाए रिकॉर्ड 458 रन
टीम इंडिया ने इंग्लैंड में बनाए रिकॉर्ड 458 रन
Share:

इंग्लैंड : भारत ए टीम ने लीसेस्टर के खिलाफ खेले गए दूसरे अभ्यास मैच में रिकॉर्ड चार विकेट पर 458 रन का पहाड़ खड़ा कर दिया. ज्ञात हो कि भारत ए का यह स्कोर फिलहाल लिस्ट ए मैचों में दूसरा बड़ा स्कोर है.  इससे पहले सर्रे ने ग्लूसेस्टरशर के खिलाफ वनडे चैम्पियनशिप में 496 रन ठोके थे. 

मैच से पहले भारत ए के कप्तान श्रेयर अय्यर ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. जो कि सही साबित हुआ ओपनिंग के लिए बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल मैदान में आए और दोनों ने आते ही लीसेस्टर के गेंदबाजों को उधेड़ना शुरू कर दिया. यहाँ इस मैच में भारत-ए की ओर से ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ने शानदार शतक लगाए. 

 

मैच में जब 26 ओवरों में भारत का स्कोर 221 रन पर पहुंच चुका था. तब पृथ्वी शॉ 132 रन पर जावेद की गेंद पर बोल्ड हुए. पृथ्वी ने 90 गेंदों में 20 चौके और तीन छक्कों की मदद से यह रन बनाए वहीं, दूसरी ओर मयंक अग्रवाल ने शुभमन गिल के साथ मिलकर तूफानी पारी खेलते रहे. मैच में  मयंक ने जहां 106 गेंदों में 18 चौकों और पांच छक्के लगाकर 151 रन बनाए तो वहीं, शुभमन गिल ने 54 गेंदों में पांच छक्के और सात चौके झड़ते हुए 86 रन बना लिए .

फीफा: रूस का विजय अभियान जारी है ,मिस्र को 3-1 से मात दी

पोलैंड की हार का कारण बना ओन गोल

इमरान खान का नामांकन रद्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -