भारत की जीत में रोड़ा बनी बारिश, मजबूत शुरुआत के बाद रद्द हो गया मैच
भारत की जीत में रोड़ा बनी बारिश, मजबूत शुरुआत के बाद रद्द हो गया मैच
Share:

नई दिल्ली : बारिश की खलल डलने से भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला मैच बिना परिणाम के ख़त्म हो गया. टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया ने 39.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 199 रन बना लिए थे लेकिन बारिश की वजह से मैच दुबारा शुरू नहीं हो सका.

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला लिया. पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम की शुरआत अच्छी रही. ओपनर जोड़ी शिखर धवन (87) और अजिंक्य रहाणे ने (62) रनो की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. टीम इंडिया अच्छी स्थिति में खेल रही थी कि तभी 38 ओवर में बारिश की वजह से मैच रोकना पड़ा. करीब एक घंटे के इंतजार के बाद मैच शुरू हुआ लेकिन एक ओवर बाद ही बारिश दोबारा शुरू हो गई जिससे मैच रद्द करना पड़ा.

भारत की तरफ से रहाणे और धवन के बीच 132 रनो की साझेदारी. भारत का पहला विकेट रहाणे के रूप में गिरा जिन्हे अल्जारी जोसेफ ने आउट किया. वही दूसरा विकेट धवन के रूप में गिरा जिसे लेग स्पिनर देवेंद्र बिशु ने आउट किया. वही तीसरा विकेट युवराज के रूप में गिरा. युवराज महज 4 रन के स्कोर पर कप्तान जेसन होल्डर का शिकार बने. बारिश की वजह से खेल रुकने तक भारत का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 199 रन था.

विराट कोहली नाबाद 32 रन और धोनी 9 रन बनाकर खेल रहे थे लेकिन मैच बिना नतीजे ख़त्म करना पड़ा. वही इस मैच में भारत की तरफ से कुलदीप यादव ने डेब्यू किया है.

धवन के साथ ओपनिंग करेगा यह बल्लेबाज

भारत की हार का वीडियो हुआ सोशल साइट पर वायरल

सचिन-सौरव और द्रविड़ से आगे निकले धवन

फाइनल की फाइट से पहले टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, धवन ने अनुषा को लेकर गाया गाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -